35 C
Patna
Friday, October 18, 2024

Nalanda District Senior Cricket League में पैंथर्स क्लब व नालंदा जूनियर क्लब जीते

बिहारशरीफ, 26 फरवरी। नालंदा जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में खेली जा रही नालंदा जिला सीनियर क्रिकेट लीग में पैंथर्स क्रिकेट क्लब और नालंदा जूनियर क्लब जीते।

के दो मैच खेले गए, पहला मैच बिहारशरीफ़ में और दूसरा मैच एकांगरसराय मैदान में खेला गया। पहला मैच पैंथर्स क्लब बनाम स्टार क्रिकेट क्लब के बीच बिहारशरीफ़ में और दूसरा मैच नालंदा जूनियर क्लब बनाम NIOCE क्लब के बीच एकांगरसराय मैदान में खेला गया।

बिहारशरीफ में खेले गए मैच में स्टार क्रिकेट क्लब ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 10 विकेट खोकर 109 रन बनाये। स्टार क्लब की ओर से बंगाली ने 60 रन बनाये। पैंथर्स क्लब की ओर से नवनीत ने 5 विकेट लिए वहीं अगस्तया तथा प्रतीक ने दो-दो विकेट अपने नाम किये।

जवाब में खेलते हुए पैंथर्स क्रिकेट क्लब ने 4 विकेट शेष रहते लक्ष्य को हासिल कर लिया। पैंथर्स की ओर से सौरव ने 30 रन, परमेन्द्र ने 22, आकाश ने 21, ज़ीशान तथा नवनीत ने 16-16 रन बनाये। स्टार क्लब की ओर बंगाली ने 3 विकेट, मनीष तथा विक्रम ने एक-एक विकेट लिया।

वहीं एकांगरसराय में खेले गए दूसरे मैच में नालंदा जूनियर ने NIOCE क्लब पर 84 रनो से जीत दर्ज की। पहले बल्लेबाजी करके नालंदा जूनियर क्लब ने 8 विकेट खोकर 190 रन बनाये जिसमे दिव्यांश ने 56, सुराज ने 33, अनिरुद्ध ने 24, मोहित ने 23 और जयकी ने 22 रन बनाये। NIOCE के गेंदबाज शुभम ने 5 विकेट अपने नाम किये।

जवाब में खेलते हुए NIOCE क्लब ने 10 विकेट 104 रन ही बनाए। जिसमे शुभम ने 28, प्रिन्स ने 22 और विराट ने 18 रन बनाये। नालंदा जूनियर क्लब की ओर से सूरज ने 4 और अनिरुद्ध ने 2 विकेट लिए।

बिहारशरीफ़ में निर्णायक की भूमिका साफा रिज़वी तथा हैदर अली ने और एकांगरसराय में परवेज़ मुस्तफा और मो सब्बीर ने निभाया वहीँ स्कोरर का काम कुंदन कुमार तथा दीपक कुमार ने किया।

 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest Articles

Verified by MonsterInsights