20 C
Patna
Thursday, February 2, 2023

वाईसीसी पटना Randhir Verma Under-15 Cricket Tournament के फाइनल में

Must read

पटना। राजधानी के संजय गांधी स्टेडियम गर्दनीबाग में चल रहे रणधीर वर्मा अंडर-15 क्रिकेट टूर्नामेंट के तहत आज खेले गए दूसरे सेमीफाइनल मैच में वाईसीसी पटना ने लर्निंग स्कूल ऑफ क्रिकेट को 3 रन से हरा कर फाइनल में प्रवेश किया। युवा समाजसेवी समृद्ध वर्मा ने वाईसीसी पटना के खिलाड़ी रजनीश को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए वाईसीसी पटना ने 24.1 ओवर में 10 विकेट पर 151 रन बनाये। वाईसीसी पटना के पीयूष ने चार चौके की मदद से 21 रन बनाये। वहीं उनका साथ देते हुए आकाश ने तीन चौके और एक छक्के की मदद से 21रन बनाये। सुशांत ने दो छक्के और एक चौके की मदद से 17 और रजनीश ने दो चौके की मदद से 15 रन बनाये।

लर्निंग स्कूल ऑफ क्रिकेट पटना के सौरव ने 25 रन देकर 2, दिव्यांश ने 26 रन देकर 2 विकेट चटकाये। आदित्य और प्रियांशु को एक-एक विकेट मिले जबकि 3 खिलाड़ी रन आउट हुए। साथ ही टीम ने अतिरिक्त 43 रन भी दिए।

जवाब में खेलते हुए लर्निंग स्कूल ऑफ क्रिकेट पटना टीम ने 24.4 ओवर में 10 विकेट खोकर 148 रन ही बना पाई। प्रियांशु ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करते हुए 02 चौके और दो छक्के की मदद से 40 रन बनाए वहीं आदित्य ने 4 चौके की मदद से 24 रन, सौरभ ने 11 रन बना कर भी अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके।

वाईसीसी, पटना के रजनीश ने 17 रन देकर 3 विकेट, सुशांत ने 23 रन देकर 2 विकेट और प्रियांशु ने 38 रन देकर 2 विकेट लिया।

वहीं दक्ष और पीयूष को एक-एक विकेट मिले जबकि टीम ने 33 अतिरक्त रन भी दिए। वहीं एक खिलाड़ी रन आउट हुआ। युवा समाजसेवी समृद्ध वर्मा ने वाईसीसी पटना के खिलाड़ी रजनीश को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार देकर सम्मानित किया।

रणधीर वर्मा फाउंडेशन के सचिव सतीश राजू ने बताया कि प्रतियोगिता का फाइनल मैच 22 जनवरी को खेला जाएगा। पुरस्कार वितरण समारोह में पूर्व राज्यसभा सांसद आर के सिन्हा सहित अनेकों गणमान्य अतिथि उपस्थित रहेंगे।

 

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article