26.6 C
Patna
Thursday, December 1, 2022

T20 Gully Cricket का सेलेक्शन 12 सितंबर को जगजीवन स्टेडियम में, रजिस्ट्रेशन है चालू

Must read

पटना। अगर आप गली क्रिकेट यानी अपनी गल्लियों में शौकिया तौर पर क्रिकेट खेलते हैं पर आपकी इच्छा है कि हम क्रिकेट में आगे बढ़ें तो आपको प्लेटफॉर्म दे रहा है टी20 गली क्रिकेट। T20 Gully Cricket के द्वारा भारत में एक बड़ी प्रतिभा खोज अभियान की शुरुआत की जा रही है।

इस अभियान के तहत पटना से सटे के जगजीवन स्टेडियम में आगामी 12 सितंबर में एक ट्रायल आयोजित किया जायेगा जिसमें राष्ट्रीय स्तर के चयनकर्ता आपकी प्रतिभा की पहचान करेंगे।

ट्रायल के प्रदर्शन के आधार पर राज्यस्तरीय मैच के लिए सेलेक्शन होगा जिसमें कई आकर्षक पुरस्कार जैसे बेस्ट बैटर, बेस्ट बॉलर, मैन ऑफ द मैच व अन्य दिये जायेंगे।

राज्यस्तरीय मुकाबले के आधार पर राष्ट्रीय स्तर के मुकाबले का आयोजत होगा। इस टूर्नामेंट का टीवी पर सीधा प्रसारण होगा।

अगर आप या आपका कोई मित्र, परिवार या अन्य इसके लिए इच्छुक है तो T20 Gully Cricket की ऑफिसियल वेबसाइट https://t20gullycricket.com/ पर जाकर रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। भाग लेने वाले प्रतिभागी की उम्र 14 वर्ष उससे अधिक होनी चाहिए।
अधिक जानकारी के लिए T20 Gully Cricket की ऑफिसियल वेबसाइट https://t20gullycricket.com/ पर जाकर या मोबाइल नंबर 7011130144 पर संपर्क कर सकते हैं।

गौरतलब है कि पिछले दिनों टी20 गली क्रिकेट ने पटना में भव्य समारोह आयोजित किया था जिसमें राज्य के दिग्गज क्रिकेटरों समेत अन्य पुरस्कृत किया गया था। इस मौके पर इसकी वेबसाइट की भी लांचिंग की गई थी।

 

 

 

 

 







More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article