32 C
Patna
Tuesday, June 18, 2024

सतीश राजू को एक बार फिर BJP Sports Cell के प्रदेश संयोजक की कमान

पटना। आज भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी के निर्देशानुसार मुख्यालय प्रभारी ने लिस्ट जारी कर सभी प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजकों की घोषणा की जिसमें भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ की कमान पुनः सतीश राजू को सौंपी गई।

ज्ञात हो कि सतीश राजू पिछली टीम में भी भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक थे एवं विगत तीन वर्षों में उनके नेतृत्व में भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ ने बिहार के खिलाड़ियों के उत्थान हेतु सैकड़ों कार्यक्रम आयोजित किये हैं एवं कई खेलों आयोजनों के जरिए प्रतिभाओं को आगे लाने का काम किया है। सतीश राजू के नेतृत्व में महिला एवं पुरुष दोनों वर्ग के खिलाड़ियों हेतु खेल का आयोजन किया गया। जैसे महिला एवं पुरुष हॉकी चैंपियनशिप, महिला एवं पुरुष फुटबॉल चैंपियनशिप, प्रत्येक वर्ष पूर्व प्रधानमंत्री श्रद्धेय अटल जी की जयंती पर 6 दिवसीय महिला क्रिकेट चैंपियनशिप, महिला एवं पुरुष ताइकांडो चैंपियनशिप समेत दर्जनों खेलों का आयोजन किया गया। इसके साथ साथ श्री राजू ने खिलाड़ियों के मनोबल को बढ़ाने हेतु प्रत्येक वर्ष खिलाड़ी सम्मान समारोह का आयोजन किया साथ ही साथ श्री राजू ने दिव्यांग खिलाड़ियों के मनोबल हेतु दिव्यांग खिलाड़ी सम्मान समारोह का भी आयोजन किया। खेल खिलाड़ियों के साथ साथ सतीश राजू ने कोरोना जैसी महामारी में पूरे लॉकडाउन जरूरतमंदों को भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ के माध्यम से भोजन का प्रबंध किया इसके साथ साथ भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ के द्वारा सतीश राजू के नेतृत्व में पूरे प्रदेश में वृक्षारोपण का आयोजन किया गया।

सतीश राजू को एक बार फिर प्रदेश संयोजक बनने पर बिहार के विभिन्न खेल एसोसिएशन समेत खिलाड़ियों में काफी हर्ष है क्योंकि श्री राजू सदैव खिलाड़ियों के हित हेतु बिहार में खेल आयोग के गठन एवं खिलाड़ियों के समस्याओं को उचित स्थान पर उठते रहे है।

श्री सतीश राजू जी के संयोजक बनने पर भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ के पदाधिकारी धीरेंद्र सिन्हा, मुकेश पासवान, अंकुर वर्मा, राजीव रंजन यादव, आनंद सिन्हा, विकास सिंह, जेपी मेहता, सुमित झा, मोहित श्रीवास्तव, कुंदन कुमार, कंचन कुमारी, रिमझिम कुमारी, कर्मवीर कुमार, राहुल कुमार एवं अन्य पदाधिकारियों ने बधाई दी है।

सतीश राजू के क्रीड़ा प्रकोष्ठ का प्रदेश संयोजक बनने पर बीसीए के मुख्य प्रवक्ता संजीव मिश्र ने दी बधाई

सतीश श्रीवास्तव “राजू” को भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ में दूसरी बार प्रदेश संयोजक बनने पर भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता एवं बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के मुख्य प्रवक्ता संजीव कुमार मिश्र ने वृन्दावन वाले राधे-राधे के अंगवस्त्र से स्वागत अभिनन्दन करने के बाद श्रीमद्भगवद्गीता सप्रेम भेंट कर बधाई एवं शुभकामनायें दी है |

श्री मिश्र ने कहा की श्री राजू के अनुभव का लाभ खेल प्रकोष्ठ के माध्यम से भाजपा को मिलेगा और बीजेपी आने वाले दिनों में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेगी | इस अवसर पर प्रदेश भाजपा नेता परशुराम शर्मा ने भी सतीश राजू जी को नयी नियुक्ति पर बधाई दी।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!
Verified by MonsterInsights