17 C
Patna
Wednesday, December 7, 2022

बेगूसराय के गांधी स्टेडियम का जीर्णोद्धार, बरौनी रिफाइनरी के वरीय पदाधिकारियों ने लिया जायजा

Must read

बेगूसराय। बेगूसराय जिला खेल महासंघ के संयोजक मृत्युंजय कुमार वीरेश के द्वारा बेगूसराय सांसद गिरिराज सिंह को गांधी स्टेडियम बेगूसराय के पुनर्निर्माण के संबंध में अनुरोध पत्र दिया गया था। उक्त आलोक में सांसद महोदय के द्वारा बेगूसराय के जिला पदाधिकारी को निर्देश दिया गया कि स्टेडियम का पुनर्निर्माण आइओसीएल से संपर्क कर CSR/CER के माध्यम से करवाया जाए।

जिला पदाधिकारी बेगूसराय के द्वारा कार्यपालक निदेशक आइओसीएल बरौनी रिफायनरी को पत्राचार कर जिले के गांधी स्टेडियम के नव निर्माण के संबंध में दिशा निर्देश दिया गया एवं बेगूसराय जिला खेल महासंघ के द्वारा प्राप्त पत्र के आलोक में स्टेडियम में चेंजिंग रूम, पानी, बिजली, बाथरूम सहित कई मूलभूत व्यवस्था करने को कहा गया एवं राज्य एवं राष्ट्रीय स्तर के स्टेडियम के तहत पवेलियन निर्माण चारों तरफ दर्शक दीर्घा, वीआईपी दर्शक दीर्घा, दर्शक दीर्घा के चारों ओर जाली लगाने का कार्य, मैदान के चारों ओर हाई मास्क लाइट की व्यवस्था, मैदान से जल निकासी की व्यवस्था एवं दोनों पवेलियन में कॉमन रूम सहित खिलाड़ियों के ठहरने की व्यवस्था करने को कहा गया।

उक्त पत्र के आलोक में गांधी स्टेडियम बेगूसराय की वर्तमान स्थिति को देखने के लिए आइओसीएल बरौनी रिफायनरी से दो सदस्यीय टीम नीरज कुमार सीनियर मैनेजर एवं राकेश कुमार असिस्टेंट मैनेजर के नेतृत्व में गांधी स्टेडियम का मुआयना किया गया। साथ में जिला खेल पदाधिकारी -सह- वरीय उप समाहर्ता निशांत कुमार एवं जिला पदाधिकारी बेगूसराय के ओएसडी अनीस कुमार मौजूद थे।

आइओसीएल बरौनी के सीनियर मैनेजर नीरज कुमार के द्वारा कहा गया कि जल्द ही रिफाइनरी आईओसीएल के इंजीनियर के द्वारा बेगूसराय के गांधी स्टेडियम का निरीक्षण कर नक्शा बनाया जाएगा। बेगूसराय के पुनर्निर्माण की सूचना मिलने के बाद जिले के खेल खिलाड़ियों द्वारा एवं बेगूसराय जिला खेल महासंघ के संयोजक मृत्युंजय कुमार वीरेश के द्वारा स्थानीय सांसद गिरिराज सिंह को धन्यवाद दिया साथ ही बेगूसराय के जिला पदाधिकारी रोशन कुशवाहा एवं बरौनी रिफाइनरी के ई डी आर के झा के प्रति जिले के खेल विभिन्न खेल संघ एवं खिलाड़ियों ने उनके प्रति आभार प्रकट किया और आशा व्यक्त किया कि बहुत जल्द ही बेगूसराय का इकलौता गांधी स्टेडियम का पुनर्निर्माण होगा एवं उन्होंने कहा कि गांधी स्टेडियम का पुनर्निर्माण से यहां राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी तैयार हो सकेंगे।







More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article