27 C
Patna
Saturday, October 8, 2022

प्रो कबड्डी लीग सीजन-7 : घर में हारा गुजरात, तमिल थलाइवाज जीता

Must read

अहमदाबाद। वीवो प्रो कबड्डी लीग सीजन-7 का सफर अहमदाबाद पहुंच गया है। पहले दिन के पहले मुकाबले में तमिल थलाइवाज ने गुजरात फारचूनज्वायंट को 34-28 से पराजित किया। सीजन-7 में गुजरात की यह लगातार तीसरी हार है।
दोनों टीमों के बीच जोरदार मुकाबला देखने को मिला। एक-एक अंक के लिए संघर्ष होता रहा। पहले हाफ में तमिल थलाइवाज 15-10 से आगे था। पहले हाफ में दोनों टीमों के डिफरेंडरों ने उतरा अच्छा नहीं खेला जो खेलना चाहिए था। पहले हाफ में तमिल थलाइवाज ने रेड से 9, टैकल से दो अंक लिये। गुजरात की टीम एक बार ऑल आउट हुई और तमिल को दो अंक मिले। गुजरात की टीम रेड से 6, टैकल से 2 और अतिरिक्त से 2 अंक हासिल किये।

गुजरात के खिलाड़ियों ने तमिल थलाइवाज के स्टार खिलाड़ियों अजय ठाकुर, मनजीत छिल्लर और राहुल चौधरी को कोर्ट से बाहर रखने का भरपूर प्रयास किया पर जब ये कोर्ट पर रहे तो अंक बटोरने में कोई कोताही नहीं बरती। स्टार खिलाड़ियों के बाहर रहने और टैकल होने के बाद गुजरात के कोच खुशी देखती बन रही थी।

दूसरे हाफ के खेल समाप्ति होने में तीन मिनट का खेल बचा था कि तमिल थलाइवाज ऑल आउट हो गई और स्कोर गुजरात के पक्ष में 26-25 का हो गया, लेकिन यह बढ़त अगली ही रेड में खत्म हो गया और स्कोर 26-26 के बराबर हो गया। इसके बाद अजय ठाकुर ने रेड किया और सुपर रेड किया और कुल तीन अंक हासिल कर बढ़त 29-26 की कर ली।
गुजरात की ओर से रोहित गुलिया ने 9, सुनील कुमार ने 6, सचिन ने 5, परवेश ने 1, अंकित ने 1, सुमित ने 1 अंक हासिल किये। तमिल थलाइवाज की ओर से अजय ठाकुर ने 9, मोहित छिल्लर ने 5, मोहित छिल्लर ने 4, राहुल चौधरी ने 4, शब्बीर बापू ने 3, रन सिंह ने 2, विनीत ने 1 अंक हासिल किया।

गुजरात ने रेड से 14, टैकल से 9, ऑल आउट से 2 और अतिरिक्त से 3 अंक हासिल किया। तमिल थलाइवाज ने अतिरिक्त से 2, ऑल आउट से 4, टैकल से 13 और रेड से 15 अंक बटोरे।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article

error: Content is protected !!