24 C
Patna
Tuesday, December 6, 2022

Patna Cricket : इस बार पीडीसीए आयोजित कर रहा है सुपर लीग

Must read

पीडीसीए के कमेटी ऑफ मैनेजमैंट की बैठक में हुआ फैसला
पटना जिला क्रिकेट लीग के रजिस्ट्रेशन फॉर्म 26 नवंबर से होगा वितरित
सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग दिसंबर के अंतिम सप्ताह में
संघ के विरुद्ध कार्य कर पदाधिकारियों को शोकॉज नोटिस
कार्यालय बोरिंग रोड से हटा कर सचिव के आवास पर स्थानांतिरत

पटना। सत्र 2022-23 में पटना में सीनियर डिवीजन, जूनियर डिवीजन क्रिकेट लीग के साथ-साथ सुपर लीग का भी आयोजन किया जायेगा। यह फैसला पटना जिला क्रिकेट संघ की कमेटी ऑफ मैनेजमैंट की बैठक में लिया गया।

सचिव सुनील रोहित के आवास पर हुई इस बैठक की अध्यक्षता संघ के अध्यक्ष प्रवीण कुमार प्राणवीर ने की। इस बैठक में संघ के संयुक्त सचिव शक्ति कुमार, क्लब प्रतिनिधि मनोज कुमार सिंह, खिलाड़ी प्रतिनिधि महफूज कंवर उपस्थित थे।

बैठक में हुए फैसले के बारे में जानकारी देते हुए पटना जिला क्रिकेट संघ के सचिव सुनील रोहित ने बताया कि इस बार सुपर लीग का आयोजन किया जायेगा। सुपर लीग में
सत्र 2021-22 में हुए सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग के सभी 8 टीमें जिसने क्वार्टर फाइनल के लिये क्वालीफाई किया था वो सुपर लीग में खेलेगी जबकि बाकी टीम सीनियर डिवीजन और जूनियर डिवीजन के लिए खेलेगी।

उन्होंने बताया कि पीडीसीए के क्लबों का एफीलिएशन और फॉर्म वितरण 26 व 27 नवंबर 2022 को सचिव के आवास पोस्टल पार्क पटना में किया जायेगा। खिलाड़ियों का रजिस्ट्रेशन फॉर्म जमा करने की तिथि 17 व 18 दिसंबर तय की गई है। सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग दिसंबर के अंतिम सप्ताह में आयोजित की जायेगी जबकि जूनियर डिवीजन लीग जनवरी, 2023 से प्रारंभ होगी।

श्री रोहित ने बताया कि बैठक में निर्णय लिया गया है कि जो भी पदाधिकारी पीडीसीए के विरुद्ध कार्य कर रहे हैं उनसे स्पष्टीकरण मांगा जाए। इस बैठक में महत्वपूर्ण फैसला यह भी हुआ कि पीडीसीए का कार्यालय बोरिंग रोड से पोस्टल पार्क, पटना (सचिव का आवास) पर तत्काल प्रभाव से स्थानांतरित किया जाता है।

 

 

 







More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article