29 C
Patna
Wednesday, February 21, 2024

मुजफ्फरपुर : युवा कप पर संस्कृति क्लब का कब्जा

मुजफ्फरपुर। जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में आयोजित युवा कप क्रिकेट प्रतियोगिता में संस्कृति क्लब ने चैम्पियन होने का गौरव हासिल किया। खिताबी मुकाबले में उसने किंग नाईन को पांच विकेट से पराजित किया।

फाइनल मैच के अतिथि रेड क्रास सोसायटी बिहार के उपाध्यक्ष उदय शंकर सिंह थे। दोनों टीमों के खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त करने के बाद खेल के विकास में हर संभव सहयोग का आश्वासन देते हुये मैट और कवर मुहैया कराने का ऐलान किया। मौके पर अध्यक्ष उत्पल रंजन, कोषाध्यक्ष नुंदन सिंह, रविरंजन, सैंकी, मुकेश कुमार, प्रशांत, विकास आदि थे। कार्यक्रम का संचालन सचिव मनोज कुमार ने किया।
खिताबी भिड़ंत में पहले बल्लेबाजी करते हुये किंग नाईन की टीम 20 ओवर में 75 रन बनाकर आउट हो गयी। सत्यजित ने 15 रन ,मो.कैफ ने दस रन बनाये। रौशन ने तीन विकेट, आरफीन ने दो विकेट और हिमांशु ने एक विकेट झटके।
जबाब में संस्कृति क्लब ने अमन के शानदार 40 रनों की बदौलत 15वें ओवर में पांच विकेट खोकर विजयी लक्ष्य हासिल कर लिया।शशिकांत 12और अभिषेक ने 11रन बनाये। कप्तान हिमांशु ने विजयी चौका जड़ा। किंग नाईन ने सत्यजित ने दो और शादाब व आर्यन ने एक एक विकेट हासिल किया। मैच के अंपायर मनोज कुमार और मुकेश कुमार थे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

Verified by MonsterInsights