26 C
Patna
Tuesday, October 4, 2022

मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट लीग : ट्रम्फेड क्लब ने मारी बाजी

Must read

मुजफ्फरपुर। मुजफ्फरपुर जिला सी डिवीजन क्रिकेट लीग का खिताब ट्रम्फेड क्रिकेट क्लब ने जीता। फाइनल मुकाबले में उसने दिशा क्रिकेट एकेडमी को पांच विकेट से पराजित किया। विजेता टीम को पूर्व मंत्री ई.अजीत कुमार ने ट्राफ़ी प्रदान की और बेहतर प्रदर्शन कर राष्ट्रीय पटल पर नाम रौशन करने को प्रेरित किया।

कांटी हाई स्कूल मैदान में खेले गये मैच में टॉस जीत कर बल्लेबाजी करने का फैसला लेनेवाली दिशा क्रिकेट एकेडमी की टीम निर्धारित 40 ओवरों के मैच में अपने सभी विकेट खोते हुए 19.3 ओवरों में 98 रन ही बना पायी। दिशा क्रिकेट एकेडमी की ओर से विकास ने 28 रन, ऋतु ने 13 व गुड्डू ने 12 रनों के योगदान दिया। साकेत ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 7 विकेट और आलिंद ने 2 विकेट प्राप्त किये।

99 रनों के पीछा करने उतरे ट्रम्फेड क्रिकेट क्लब को दिशा क्रिकेट एकेडमी के गेंदबाजों ने शुरुआती 3 ओवरों में 3 झटके दिए, फिर ट्रमफेड क्रिकेट क्लब के बल्लेबाजो ने संभल कर खेलते हुए यह मैच 5 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया। ट्रम्फेड क्रिकेट क्लब की ओर से आलिंद ने 41 रन और अभिजीत ने 18 रन एवं अनीश ने नाबाद 16 रनों के योगदान दिया। वहीं दिशा क्रिकेट एकेडमी की ओर से विवेक ने 3 विकेट, गुड्डू व ऋतु ने 1-1 विकेट प्राप्त किये।
प्लेयर ऑफ द मैच साकेत कुमार को घोषित किया गया। सी डिवीजन के मैच के अनुसार सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज दिशा क्रिकेट एकेडमी के अहसान और सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज ट्रम्फेड क्रिकेट क्लब के साकेत को ट्रॉफी देकर सम्मानित किया गया। वहीं आज के जिला लीग के सी डिवीज़न के फाइनल मैच में मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री अजीत कुमार, एम डी सी ए के अध्यक्ष उत्पल रंजन, कोषाध्यक्ष नुंदन सिंह, ललन कुमार उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन सचिव मनोज कुमार ने किया। मौके पर बादल क्रिकेट क्लब की ओर से एमडीसीए के पदाधिकारियों सम्मान किया गया। आज के मैच के अंपायर मनोज कुमार ओर सन्नी वर्मा थे।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article

error: Content is protected !!