27 C
Patna
Friday, October 7, 2022

बिहार में क्रिकेट के विकास के लिए बीसीए के साथ है सीएबी: आदित्य

Must read

पटना। क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बिहार (सीएबी) के सचिव आदित्य वर्मा ने शुक्रवार को प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि बिहार क्रिकेट संघ के वर्तमान अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी को बिहार क्रिकेट के खोए हुए छवि को सुधारने हेतु सीएबी पूरी मदद करेगा।

उन्होंने कहा कि पिछले दिनो मुंबई मे बीसीसीआई के नवनियुक्त पदाधिकारीयों की घोषणा एवं बैठक के दौरान बीसीसीआई के सचिव जय शाह के सामने मैने उनको भरोसा दिया कि अगर बिहार क्रिकेट के उत्थान के लिए बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के वर्तमान अध्यक्ष को जब भी जरूरत होगी सीएबी अपने तमाम 38 जिला क्रिकेट यूनिट के पदाधिकारीयों के साथ मदद करने के लिए खड़ा है।

अगर राकेश तिवारी जी को इच्छा होगी तो सीएबी बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के साथ कंधा मे कंधा मिला के बिहार क्रिकेट के खिलाड़ियों के हित के लिए काम करने को तैयार है। सीएबी केवल यही चाहता है कि बिहार क्रिकेट टीम में बाहरी खिलाड़ियों को गलत तरीके से चयन नही हो तथा वगैर भेद भाव के हर खिलाड़ियों को उनकी काबीलियत के अनुसार मौका प्रदान किया जाए।

पिछले दिनों में जयपुर मे चल रहे विजय हजारे ट्रॉफी के मैच खेलने के लिए जिस प्रकार टूर्नामेंट के बीच में छह खिलाड़ियों का जो बड़ा बदलाव किया गया वह अत्यंत निराशाजनक रहा। बीसीए अध्यक्ष के भरोसा दिलाने के बाद कि भविष्य मे ऐसा घटना नही होगी सीएबी ने बिहार क्रिकेट को दोबारा पटरी पर लाने के लिए बिहार क्रिकेट संघ के साथ खड़ा है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article

error: Content is protected !!