27 C
Patna
Friday, October 7, 2022

मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट लीग : दिशा अकादमी फाइनल में

Must read

मुज़फ्फ़रपुर। मुजफ्फरपुर ज़िला सी डिवीजन क्रिकेट लीग के पहले सेमिफाइनल मुकाबले में दिशा क्रिकेट अकादमी ने शहीद भगत सिंह क्लब को 77 रनों से हरा फाइनल में स्थान पक्का कर लिया। ग्रुप मैच में रंधीर वर्मा क्रिकेट अकादमी ने एस आर टी स्कूल को हराकर अभियान का समापन किया।

मुखर्जी स्कूल ग्राउंड में पहले बल्लेबाजी करते हुए आर वी सी ए की पूरी टीम 30 ओवर में 133 रन पर ऑल आउट हो गयी। कर्ण ने 38 और प्रियांशु ने 16 रन बनाये। एस आर टी की तरफ से गेंदबाजी करते हुए आकाश ने 3 और प्रियांशु और अमन ने 2-2 विकेट प्राप्त किया।

लक्ष्य का पीछा करते हुये एस आर टी की पूरी टीम 111 पर ऑल आउट हो गई। कुछ हद तक रमन ने 34 रन और आकाश ने 23 ने सघर्ष किया पर अपनी टीम को हार से नहीं बचा पाये। आर वी सी ए की तरफ से करण ने 3 विकेट और किशन 2 विकेट लिया। आर वी सी ए 22 रन से विजय हुई। मैन ऑफ़ द मैच करण को दिया गया। आज के मैच के अम्पायर उदय चंद्रा और विशाल थे।

काँटी हाई स्कूल मैदान में पहला सेमीफाइनल मैच दिशा क्रिकेट एकेडमी बनाव शहीद भगत सिंह क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया। मैच के अतिथि एम डी सी ए के सचिव मनोज कुमार थे।

मैच में टॉस जीत कर शहीद भगत सिंह क्रिकेट क्लब ने क्षेत्ररक्षण करने का फैसला लिया। दिशा क्रिकेट एकेडमी ने निर्धारित 30 ओवरों के मैच में सात विकेट खोकर 205 रनों के स्कोर खड़ा किया। ऋतु ने 46 रनों और रोहित ने नाबाद 47 रनों के योगदान दिया। वहीं शहीद भगत सिंह क्रिकेट क्लब की ओर से गौतम और आशुतोष ने 2-2 विकेट प्राप्त किये। 206 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी शहीद भगत सिंह क्रिकेट क्लब की टीम 28.3 ओवरों में सभी विकेट खोते हुए 116 रन ही बना पाई। शहीद भगत सिंह क्रिकेट क्लब की ओर से आयुष ने 24 रन,आशुतोष ने 20 रन और तन्मय ने 15 रनों के योगदान दिया, वहीं दिशा क्रिकेट एकेडमी की ओर से अमन ने 4 विकेट और ऋतु ने 2 विकेट प्राप्त किये। आज के मैच के प्लेयर ऑफ द मैच दिशा क्रिकेट एकेडमी के अमन और ऋतु को संयुक्त घोषित किया गया। मैच के अंपायर की भूमिका में रवि कुमार और सन्नी वर्मा थे।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article

error: Content is protected !!