23 C
Patna
Wednesday, December 7, 2022

Purnia T20 Cricket Tournament का खिताब महाकाली सुपरजाइंट्स ने जीता

विजेता टीम के रितिक ने जमाया शानदार शतक

Must read

पूर्णिया। पूर्णिया जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में संपन्न पूर्णिया टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट (Purnia T20 Cricket Tournament) का खिताब महाकाली सुपरजाइंट्स ने जीता। विजेता टीम के ऋतिक ने शानदार 131 रनों की पारी खेली।

Purnia T20 Cricket Tournament रितिक ने खेली 131 रनों की शतकीय पारी

स्थानीय डीएसए ग्राउंड में पूर्णिया T20 क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मैच महाकाली सुपरजाइंट्स बनाम सनशाइन क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया। महाकाली सुपरजाइंट्स के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट पर विशाल 198 रन बनाए। रितिक ने 16 चौकों एवं सात छक्कों की मदद से 131 रन बनाए । सनशाइन की तरफ से साजिद ने 2 विकेट तो राज सिंह नवीन एवं प्रीतम चौहान ने एक-एक विकेट लिया।

Purnia T20 Cricket Tournament वाचस्पति ने चटकाये चार विकेट

199 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनशाइन क्रिकेट क्लब की टीम निर्धारित 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 137 रन ही बना पाई। अमन कुमार ने सर्वाधिक 31 रन तो शंकर बर्मन ने 20 रन तो सोनू खान ने 18 बनाए महाकाली सुपरजाइंट्स के तरफ से गेंदबाज वाचस्पति ने 28 रन देकर चार विकेट तो बलजीत सिंह ने 41 रन देकर दो विकेट प्राप्त किए।

Purnia T20 Cricket Tournament नील शेखर मैन ऑफ द टूर्नामेंट

मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार 131 रन बनाने वाले रितिक को दिया गया टूर्नामेंट के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज विजय भारती को दिया गया तो वहीं सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज वाचस्पति को दिया गया तो वही मैन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार डीएवी के नील शेखर को दिया गया।

Purnia T20 Cricket Tournament खिलाड़ियों को मिले नकद पुरस्कार

सनशाइन क्रिकेट क्लब को रनर ट्रॉफी एवं ₹15000 तो महाकाली सुपर जेंट्स को विनर ट्रॉफी एवं ₹31000 के हकदार बने।

फाइनल मैच के निर्णायक के रूप में राघव ठाकुर एवं काजल दा थे। इस टूर्नामेंट में सभी मैन ऑफ द मैच , रनर एवं विनर ट्रॉफी के प्रायोजक स्थानीय रेजिडेंशियल डीपीएस स्कूल सुदीन चौक के डायरेक्टर अली अहमद द्वारा दिया गया।

मैच के दौरान अनंत भारती जी, अली अहमद खान जी, स्वाति वैसन्त्री जी, गौतम चौधरी, गुड्डू जी आसिम जी टूर्नामेंट कमेटी के सदस्य दिग्विजय सिंह, विकास कुमार पप्पू, सुमित सिंह सहित बड़ी संख्या में खेल प्रेमी में उपस्थित थे।

इसे भी पढ़ें

fifa world cup 2022 : ईरान ने वेल्स को हराया

Sheohar District Cricket League : संत प्रेम भिक्षु क्रिकेट क्लब विजयी

 

 

 







More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article