23 C
Patna
Wednesday, December 7, 2022

Sheohar District Cricket League : संत प्रेम भिक्षु क्रिकेट क्लब विजयी

Must read

शिवहर। शिवहर जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में चल रही जगदीश नंदन सिंह मेमोरियल शिवहर जिला क्रिकेट लीग में शुक्रवार को खेले गए मुकाबले में संत प्रेम भिक्षु क्रिकेट क्लब ने रॉयल टाइगर क्रिकेट क्लब को 67 रनों से हराया।

Sheohar District Cricket League टॉस संत प्रेम भिक्षु क्रिकेट क्लब ने जीता

आज सुबह टॉस जीतकर संत प्रेम भिक्षु क्रिकेट क्लब ने बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया । टीम ने अंकित के 39 एवं सुभम के 35 रनों की मदद से 28.1ओवरों में 10 विकेट के नुकसान पर 164 रनों का स्कोर खड़ा किया। रॉयल टाइगर क्रिकेट क्लब की तरफ से राहुल ने 3 और अनिकेत ने 2 विकेट लिया।

Sheohar District Cricket League रॉयल क्रिकेट क्लब की खराब बैटिंग

164 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी रॉयल क्रिकेट क्लब की टीम की बल्लेबाजी बहुत हीं खराब रही। पूरी टीम 20.5 ओवर में 97 रनों पर ऑल आउट हो गई और संत प्रेम भिक्षु क्रिकेट क्लब ने अपना दूसरा मैच बङे आराम से 67 रनों से जीत लिया।

Sheohar District Cricket League अंकित राज मैन ऑफ द मैच बने

संत प्रेम भिक्षु क्रिकेट क्लब की तरफ से शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन करने वाले अंकित राज को आज के मैच का मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया । यह पुरस्कार श्री नवाब हाई स्कूल के प्रधानाध्यापक मो शकील अख़्तर जी द्वारा प्रदान किया गया।

आज के मैच में अंपायरिंग प्रिंस सिंह एवं मो जहांगीर आलम ने की। ऑनलाइन स्कोरिंग वरेण्यम और पुष्प शेखर द्वारा की गयी। कल इस लीग का बारहवां मैच नेशनल क्रिकेट क्लब एवं संत प्रेम भिक्षु क्रिकेट क्लब के बीच सुबह दस बजे से खेला जाएगा।

Sheohar District Cricket League 27 नवंबर से शुरू होगी जूनियर डिवीजन क्रिकेट लीग

सचिव नवीन कुमार ने बताया कि 27 नवंबर से जूनियर डिविजन के मैच प्रारंभ होंगे एवं इसकी समाप्ति के बाद सिनियर डिविजन के बाकी मैच खेले जाएंगे। कल रॉयल टाइगर एवं नेशनल क्रिकेट क्लब के बीच हुए मैच के मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार अनिकेत राज को श्री नवाब हाई स्कूल के शिक्षक राजीव कुमार द्वारा दिया गया । कल के हीं मैच में पंजा (5 विकेट) लेने वाले युवा गेंदबाज मोहित यादव को शिवहर जिला क्रिकेट संघ के सचिव नवीन कुमार द्वारा बधाई दी गरी एवं वही गेंद उन्हें प्रदान किया गया।

 

 

 







More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article