24 C
Patna
Saturday, December 10, 2022

आईपीपीसीबी ने अपने संरक्षक गोपाल बोहरा को ही भेजा शोकॉज नोटिस

Must read

पटना, 5 सितंबर। इंडिपेंडेंट प्लेयर्स प्रोटेक्शन काउंसिल ऑफ बिहार (आईपीपीसीबी) INDEPENDENT CRICKET PLAYER’S PROTECTION COUNCIL OF BIHAR ( ICPPCB ) के अध्यक्ष सुनील दत्त मिश्रा की अध्यक्षता में पटना में एक अतिआवश्यक बैठक हुई जिसमें काउन्सिल के वर्तमान हालत पर विस्तार से चर्चा की गयी। काउंसिल द्वारा बिहार के क्रिकेट खिलाड़ियों के हित में किये जा रहे कार्यों की समीक्षा की गई। साथ ही बिहार से लेकर माननीय उच्चतम न्यायालय तक खिलाड़ियों और राज्य क्रिकेट के हित में दायर किये गए याचिका पर भी चर्चा की गई।

बैठक में आईपीपीसीबी के संरक्षक तथा बिहार क्रिकेट एसोसिएशन (बीसीए) के पूर्व अध्यक्ष गोपाल बोहरा द्वारा कल रविवार को बीसीए के वर्तमान अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी के पटना आवास पर जाकर बैठक करने और बीसीए के आगामी चुनाव में उनको समर्थन देने की खबरें मीडिया में आने को काफी गंभीरता से लिया गया। यह माना गया कि गोपाल बोहरा का कार्य काउंसिल के संविधान के विरुद्ध है।

श्री बोहरा के काउंसिल के विरुद्ध कार्य करने के कदम को काफी गंभीर मानते हुए यह निर्णय लिया गया कि उनको (गोपाल बोहरा) काउंसिल की ओर से शोकॉज नोटिस जारी किया जाए। इस पर बैठक में आम सहमति बनी। श्री बोहरा को अपना पक्ष रखने के लिए एक सप्ताह का समय दिया जायेगा। इसके बाद आगे कानून सम्मत कार्रवाई की जायेगी। बैठक में काउंसिल के उपाध्यक्ष अजीत कुमार शुक्ला, महासचिव संजीव कुमार मिश्र समेत अन्य पदाधिकारी मौजूद थे। इस संबंध में काउंसिल के मुख्य संरक्षक तथा माननीय राज्यसभा डॉ अखिलेश प्रसाद सिंह को भी अवगत करा दिया गया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article