17 C
Patna
Wednesday, December 7, 2022

डाबर वीटा खेलोज 2022 : ज्ञान निकेतन और ओपन माइंड्स अ बिरला स्कूल, दानापुर बना चैंपियन

Must read

पटना। स्थानीय पाटलिपुत्र खेल परिसर में चल रहे इंटर स्कूल स्पोर्ट्स महोत्सव डाबर वीटा खेलोज 2022 की कबड्डी स्पर्धा का खिताब ज्ञान निकेतन (बालक वर्ग) और ओपन माइंड्स अ बिरला स्कूल, दानापुर (बालिका वर्ग) ने जीता।

कबड्डी बालक वर्ग के फाइनल में ज्ञान निकेतन ने फाउंडेशन एकेडमी, बिहटा को 60-29 से जबकि बालिका वर्ग के फाइनल में ओपन माइंड्स अ बिरला स्कूल, दानापुर ने फाउंडेशन एकेडमी को 59-31 से हराया।

बालक वर्ग में संत माइकल हाईस्कूल और बालिका वर्ग में नोट्रेडैम एकेडमी ने तीसरा स्थान हासिल किया। कबड्डी के दोनों वर्गों में फाउंडेशन एकेडमी को उपविजेता से संतोष करना पड़ा।

इंटर स्कूल स्पोर्ट्स महोत्सव डाबर वीटा खेलोज के पाँचवे दिन कबड्डी के फाइनल मुकाबले खेले गए। इसके अलावा वॉलीबॉल और बास्केटबॉल के मुकाबले बुधवार (यानी आज) से शुरू हुए।

वॉलीबॉल
संत कैरेंस सेकेंडरी ने माउंट लिटरा बिहटा को 2-0, बीडी पब्लिक स्कूल ने रेडियंट इंटरनेशनल को 2-0, संत माइकल हाईस्कूल ने ज्ञान निकेतन को 2-0, ओपन माइंड्स अ बिरला स्कूल, दानापुर ने ट्रिनिटी ग्लोबल को 2-0,डीएवी बीएसईबी ने फाउंडेशन एकेडमी को 2-0, संत कैरेंस सेकेंडरी ने संत डोमिनिक सेवियोज हाईस्कूल को 2-0 से पराजित किया।

बास्केटबॉल
संत माइकल हाईस्कूल ने संत कैरेंस हाईस्कूल को 36-10, डीएवी बीएसईबी ने डॉ डीवाई पाटिल स्कूल को 20-16,डीपीएस पटना ने लोयोला हाईस्कूल को 25-15, लिटरा वैली स्कूल ने संत डोमिनिक हाईस्कूल को 25-5, संत माइकल हाईस्कूल ने फाउंडेशन एकेडमी को 30-6,डीपीएस पटना ने रेडियंट इंटरनेशनल को हराया।

आज हुए मुकाबले के दौरान मुख्य अतिथि के रूप में प्रोफेसर नील बत्रा केडिया जबकि सम्मानित अतिथि के रूप में बास्केटबॉल एसोसिएशन ऑफ बिहार के सचिव सुशील कुमार, विशेष अतिथि डॉ करुणेश कुमार, बास्केटबॉल संयोजक कौशलेंद्र कुमार (एनआईएस बास्केटबॉल कोच) मौजूद थे।

 

 

 







More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article