25 C
Patna
Wednesday, December 7, 2022

कूच बिहार ट्रॉफी : ओड़िशा के खिलाफ बिहार को जीत के लिए चाहिए 238 रन

Must read

पटना। स्थानीय मोइनुल हक स्टेडियम में ओड़िशा के खिलाफ खेले जा रहे कूच बिहार ट्रॉफी मुकाबले में आखिरी दिन मंगलवार को बिहार को जीत के लिए 238 को जरुरत है। ओड़िशा ने अपनी पहली पारी में 265 रन और दूसरी पारी में 202 रन बनाये हैं। बिहार ने अपनी पहली पारी में 191 रन जबकि दूसरी पारी में तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक 1 विकेट पर 39 रन बना लिये हैं।

तीसरे दिन बिहार ने दूसरे दिन के 9 विकेट पर 185 रन से आगे खेलना शुरू किया और 6 रन बना कर आउट हो गई। 74 रन पर नाबाद खेल रहे हर्षित आनंद 1 रन जोड़ कर आउट हो गए। मो इजहार ने नाबाद 15 रन बनाये।

इसके बाद बिहारी गेंदबाजों ने कमाल दिखाया और ओड़िशा को दूसरी पारी को तीसरे दिन ही समाप्त कर दिया। ऊपरी क्रम के बल्लेबाज आशीर्वाद स्वैन, कप्तान साईदीप मोहपात्रा और श्रेयांश भारद्वाज अच्छी बैटिंग और ओड़िशा की टीम 66.2 ओवर में 202 रन पर ऑल आउट हो गई। आशीर्वाद स्वैन ने 41, साईदीप मोहपात्रा ने 72 जबकि श्रेयांश भारद्वाज 33 रन बनाये। ओड़िशा की शुरुआती झटके आदित्य राज ने दिये और उसके बाद अनूप कुमार ने अच्छी गेंदबाजी की। आदित्य राज ने 72 रन देकर चार जबकि पहली पारी में पांच विकेट चटकाने वाले अनूप कुमार ने दूसरी पारी में 62 रन देकर 6 विकेट चटकाये।

बिहार को जीत के लिए ओड़िशा ने 276 रन का लक्ष्य दिया। इस लक्ष्य के जवाब में बिहार ने अपनी दूसरी पारी में तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक 1 विकेट पर 39 रन बना लिये हैं। कुमार श्रेय का खराब फॉर्म दूसरी पारी में भी जारी रहा और मात्र 5 रन बना कर आउट हो गए। राम सुरेश सूरी 17 और विराट पांडेय 15 रन बना कर क्रीज पर जमे हैं। ओड़िशा के आदित्य के जयसिंह ने 7 रन देकर 1 विकेट चटकाये।







More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article