16 C
Patna
Monday, January 30, 2023

BRA Bihar University Inter College Cricket : एलएस कॉलेज फाइनल में

Must read

मुजफ्फरपुर। बीआरए बिहार यूनिवर्सिटी द्वारा आयोजित इंटर कालेज क्रिकेट प्रतियोगिता (BRA Bihar University Inter College Cricket) के तीसरे मैच में आज फिजिकल कॉलेज झपन्हा को एल एस कॉलेज ने 114 रनो से हरा कर फाइनल में प्रवेश किया।

आज स्थानीय एल एस कॉलेज के खेल मैदान मे फिजिकल कॉलेज ने टॉस जीत एल एस कॉलेज को बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया।
एल एस कॉलेज ने निर्धारित 30 ओवर के मैच में 7 विकेट खोकर 199 रन बनाए जिसमे कुणाल ने नाबाद 57,मोहित ने 59,भारत ने 23,आदित्य ने 14 एवम राहुल किशोर ने नाबाद 11 रन बनाए।

गेंदबाजी में फिजिकल कॉलेज झपहा के तरफ से नसीम ने 3,सौरव ने 1 एवम कन्हैया ने 1 विकेट लेने में सफलता प्राप्त की। जवाब में खेलने उतरी फिजिकल कॉलेज झपहा की टीम 15 ओवर में 86 रनो पर ही सिमट गए।

फिजिकल कॉलेज झपहा के तरफ से दीपक ही एकमात्र एसे बल्लेबाज थे जो 51 रन बनाकर एल एस कॉलेज के गेंदबाजों का सामना डट कर किया उनके अलावा कन्हैया ने 15 रन बनाए इन दोनो के अलावा कोई दहाई अंक में भी नही पहुंच सका।

गेंदबाजी में एल एस कॉलेज के तरफ से राहुल किशोर ने घातक गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट प्राप्त किया उसके अलावा निखिल ने 2,देवाशीष ने 1 विकेट लेने में सफलता प्राप्त की। 2 खिलाड़ी रन आउट हुए। आज के मैन ऑफ द मैच एल एस कॉलेज के राहुल किशोर को दिया गया।

आज के अंपायर बिहार क्रिकेट संघ से संबद्धता प्राप्त अंपायर सन्नी वर्मा एवम सचिन कुमार थे वही स्कोरर की भूमिका में अंकित कुमार मौजूद थे।
कल का मैच: आर डी एस कॉलेज मुजफ्फरपुर बनाम एम एस कॉलेज मोतिहारी( दूसरा सेमीफाइनल

 

 

 

 

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article