36 C
Patna
Monday, July 15, 2024

Bihar State Boys Youth Football League : अंडर-15 में Alpha Sports व BSSA का दे दनादन

पटना, 25 मई। बिहार फुटबॉल संघ के तत्वावधान में बिहार राज्य खेल प्राधिकरण के सहयोग से पाटलिपुत्र खेल परिसर और मनोज कमलिया स्टेडियम में चल रही बिहार स्टेट यूथ फुटबॉल लीग के बालक अंडर-15 में कुल 29 गोल दागे। अल्फा स्पोट्र्स के प्लेयरों की ओर दो मैचों में कुल 17 गोल दागे। बीएसएसए ने प्लेयर भी पीछे नहीं रहे। आरडीपीएस के खिलाफ मैच में कुल 8 गोल दागे।
इसके विपरीत अंडर-17 वर्ग में चार मैचों में मात्र 6 गोल दागे गए पर इसमें खिलाड़ी खूब लाल-पीले हुए। एक मैच में ही पांच प्लेयरों को पांच पीला कार्ड दिखाया गया। कुल 11 प्लेयरों को पीला कार्ड दिखाया गया।

अंडर-17

मुकाबला 1-1 से ड्रॉ
स्थानीय पाटलिपुत्र खेल परिसर में खेली जा रही इस लीग के अंतर्गत शनिवार को खेले गए पहले मैच में विशाल यूनाइटेड एफसी और यूराशिया ने अंक बांटे। मुकाबला 1-1 से ड्रॉ रहा। विशाल यूनाइटेड एफसी की ओर से 33वें मिनट में अमरजीत कुमार ने गोल दागा। यूराशिया की ओर से निशांत राज ने 18वें मिनट में गोल किया। इस मैच में टीमों की ओर से गोल दागने वाले दोनों प्लेयर निशांत राज और अमरजीत को पीला कार्ड भी देखना पड़ा।

गोल से ज्यादा पीला कार्ड
सुबह के सत्र में खेले गए दूसरे मैच में पीएफसी ने ईयूएफसी को 1-0 से हराया। इस मैच में गोल से ज्यादा पीला कार्ड दिखाया गया। मैच में कुल पांच प्लेयरों को रेफरी ने पीला कार्ड दिखाया। पीएफसी की ओर से वी वेल्हो ने 8वें मिनट में गोल दागा। रेफरी के द्वारा पीएफसी के कुरन कुमार, राजा कुमार और वी वेल्हो जबकि ईयूएफसी के साहिल लोहार और शिवांश मिश्रा को पीला कार्ड दिखाया गया।

रेड हिट ने आरडीपीएस को हराया
शाम के सत्र में खेले गए मैच में रेड हिट ने आरडीपीएस को 2-0 से हराया। रेड हिट की ओर से सोहन बासके ने चौथे मिनट और आकाश सोरेन ने 17वें मिनट में गोल किया। इस मैच में आरडीपीएस के प्लेयरों ने गोल तो नहीं दागे पर पीला कार्ड खूब देखे। अंकित कुमार गुप्ता, सचिन कुमार और मुनिफ कुमार को पीला कार्ड दिखाया गया।

पीएसएफए ने एफएसएसए को हराया
पीएसएफए ने रवि प्रकाश द्वारा खेल के 47वें मिनट में किये गए गोल की मदद से पीएसएफए ने एफएसएसए को 1-0 से हराया। एफएसएसए के दिलीप हेम्ब्रम को पीला कार्ड दिखाया गया।

अंडर-15

अल्फा ने आरडीपीएस को 8-0 से हराया
मनोज कमलिया स्टेडियम में खेले जा रहे अंडर-15 वर्ग के मुकाबले में अल्फा स्पोट्र्स ने आरडीपीएस को 8-0 से हराया। अल्फा स्पोट्र्स की ओर से अरुण (6वें मिनट), गौरव (17वें, 27वें 29वें मिनट), लाल सिंह (25वें,34वें, 42वें, 46वें मिनट) ने गोल दागे। इस मैच के मुख्य रेफरी संतोष कुमार थे जबकि सहायक रेफरी अभय कुमार और रजी अहमद थे।

बीएसएसए के रितेश का जलवा
आरडीपीएस के खिलाफ खेले गए मुकाबले में बिहार राज्य खेल प्राधिकरण के रितेश कुमार का जलवा रहा। उन्होंने हैट्रिक समेत पांच गोल दागे। रितेश ने खेल के 13वें, 18वें, 20वें, 28वें और 40वें मिनट में गोल किया। इसके अलावा आलोक कुमार (8वें और 59वें मिनट) ने दो जबकि विपिन कुमार (44वें मिनट) ने 1 गोल किया और इस तरह बीएसएसए ने आरडीपीएस को 8-0 से हराया। इस मैच के मुख्य रेफरी रौशन गुप्ता थे जबकि सहायक रेफरी अभय कुमार सिंह और अभिषेक कुमार मिश्रा थे। रजि अहमद चौथे रेफरी थे।

अल्फा की बंपर जीत
पीएसएफए के खिलाफ खेले गए मुकाबले में अल्फा स्पोट्र्स की ओर से कुल 9 गोल दागे गए। पीएसएफए का खाता नहीं खुला। अल्फा की ओर से अरुण (8वें मिनट, 14वें मिनट, 39वें मिनट) ने तीन गोल दागे। लाल सिंह (11वें मिनट,40वें मिनट) ने दो गोल किये। साहिल कुमार (18वें मिनट) और साहिल हंसदा (24वें मिनट) ने 1-1 गोल दागे। गौरव (27वें व 29वें मिनट) ने दो गोल किया। इस मैच में मुख्य रेफरी अजय उरांव ने अल्फा के लाल सिंह को पीला कार्ड दिखाया। मैच के सहायक रेफरी मनीष कुमार और मिथिलेश कुमार थे जबकि चौथे रेफरी अभिषेक कुमार मिश्रा थे।

एआरएमएफए ने विशाल यूनाइटेड को दी मात
एआरएमएफए ने विशाल यूनाइटेड एफसी को 3-1 से हराया। एआरएमएफए की ओर से श्रीलाल हेम्ब्रम (1वें मिनट), आदित्य कुमार (तीसरे मिनट) और गोल्डन कुमार (46वें मिनट) ने 1-1 गोल किया। विशाल यूनाइटेड की ओर से नितेश कुमार (17वें मिनट) ने गोल किया। मैच में एआरएमएफए के रौशन कुमार और अभिराज सिंह को पीला कार्ड दिखाया गया। मैच के मुख्य रेफरी मनीष कुमार थे जबकि सहायक रेफरी मिथिलेश कुमार और अजय उरांव थे। चौथे रेफरी संतोष कुमार थे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!
Verified by MonsterInsights