24 C
Patna
Tuesday, December 6, 2022

बॉल बैडमिंटन प्रीमियर लीग : राइजिंग बिहार & रॉयल चैलेंजर्स जीते

Must read

पटना। बिहार राज्य बॉल बैडमिंटन संघ के निर्देशानुसार एवं नवगछिया पुलिस जिला बॉल बैडमिंटन संघ के द्वारा आयोजित प्रथम बिहार बॉल बैडमिंटन प्रीमियर लीग (बीबीबपीएल ) के अंतर्गत शनिवार को तीसरे दिन आर्या सेंट्रल स्कूल मड़वा, नवगछिया में खेले गये मैच में बिहार दबंग ने राइजिंग बिहार को 35-32,22-35,35-28 से,रॉयल चैलेंजर्स बिहार ने बिहार वारियर्स को 30-35,35-25,39-38 से,राइजिंग बिहार ने बिहार वारियर्स को 23-35,35-33,35-30 से,बिहार दबंग ने रॉयल चैलेंजर्स बिहार को 36-34,35-23 से,बिहार वारियर्स ने बिहार दबंग को 35-31,22-35,35-23 से पराजित किया।

इससे पूर्व आज बॉल बैडमिंटन प्रीमियर लीग के तीसरे दिन के खेल की शुरुआत नवगछिया पुलिस जिला बॉल बैडमिंटन संघ मुख्य संरक्षक -सह- स्थानीय बिहपुर विधायक ई.कुमार शैलेन्द्र ने फीता काटकर एवं खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया। विधायक ई. कुमार शैलेन्द्र ने खेलप्रेमियों को संबोधित करते हुए कहा कि हमलोगो ने बॉल बैडमिंटन खेल को सींचा है जिसका परिणाम है कि राष्ट्रीय बॉल बैडमिंटन प्रतियोगिताओं में राज्य को पदक मिल रहा है। साथ हीं साथ हमारे खिलाड़ी अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में शामिल होकर देश का नाम रौशन कर रहें हैं। बॉल बैडमिंटन खेल को राज्य में अत्यधिक लोकप्रिय बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ा जायेगा।

बॉल बैडमिंटन खेल व खिलाड़ियों को हर प्रकार से मदद की जायेगी। समारोह की अध्यक्षता बिहार राज्य बॉल बैडमिंटन संघ के सचिव गौरी शंकर ने किया। अतिथियों का स्वागत आर्या सेंट्रल स्कूल मड़वा के कॉर्डिनेटर अमन कुमार ने एवं धन्यवाद ज्ञापन प्राचार्या बबिता गुप्ता ने किया। इस अवसर पर अधिवक्ता राधे सिंह,जिलाध्यक्ष मनोज कुमार लाल,उपाध्यक्ष रंजीत कुमार उर्फ श्रीहरि,भजपा युवा जिलाध्यक्ष रूपेश रूप,आयोजन अध्यक्ष मो.शमीम उर्फ मुन्ना,डॉ.अकबर अली,जिला सचिव ज्ञानदेव कुमार,मुख्य निर्णायक अमर आहूजा,बेगूसराय के सचिव विकास कुमार सहित अनेक खेलप्रेमी उपस्थित थे।

आज खेले गये मैचों में बिहार दबंग की ओर से अंकित,निशांत,पुष्कर,सूरज ने,रॉयल चैलेंजर्स बिहार की ओर से बादल, शशांक,अमन,मो.सैफ ने,बिहार वारियर्स की ओर से राहुल बिट्टू,राजू,दीपक ने एवं राइजिंग बिहार की ओर से संटू महाराज, नीतिन,अजीत,मुकुल ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया।

नवगछिया पुलिस जिला बॉल बैडमिंटन संघ के सचिव ज्ञानदेव कुमार ने बताया कि कल (11 सितंबर को) अपराह्न 4 बजे पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन रेलवे मैदान,बिहपुर में किया जायेगा। पुरस्कार वितरण समारोह के मुख्य अतिथि नवगछिया पुलिस जिला के पुलिस अधीक्षक सुशांत कुमार सरोज( आईपीएस ) होंगे।







More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article