6.7 C
New York
Monday, February 6, 2023

Buy now

जमुई क्रिकेट लीग में एआरआर क्रिकेट क्लब 7 विकेट से विजयी

जमुई। जमुई जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में केकेएम कॉलेज के मैदान पर चल रही जमुई जिला क्रिकेट लीग में एआरआर क्रिकेट क्लब जमुई ने एसीसी क्रिकेट क्लब को 7 विकेट से हराकर जीत दर्ज की। एसीसी क्रिकेट क्लब के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। एसीसी की पूरी टीम 24.3 ओवर में 124 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। एसीसी क्रिकेट क्लब के पंकज ने 32 रन और दीपक ने 35 रनों का योगदान दिया। एआरआर के इशांत ने 3 ओवर में 8 रन देकर 4 विकेट और दीपक ने 6 ओवर में 18 रन देकर 4 विकेट हासिल किए।

124 रनों का लक्ष्य का पीछा करने उतरी ए आर आर क्रिकेट क्लब के बल्लेबाज आयुष के 65 रनों की धुआंधार पारी और इशांत के 17 रनों की बदौलत 16 ओवर में 3 विकेट पर 126 रन बनाकर मैच जीत लिया। इस तरह ए आर आर क्रिकेट क्लब ने एसीसी क्रिकेट क्लब को 7 विकेट से पराजित किया।

एसीसी के शाहनवाज ने 5 ओवर में 24 रन देकर एक विकेट लिया। ए आर आर के बल्लेबाज आयुष को मैन ऑफ द मैच का खिताब दिया गया।

मैच में अंपायर की भूमिका राज वर्मा और सोनू ने निभाई । वही स्कोरर की भूमिका सुमन राज ने निभाया। सचिव इमरान अख्तर खान ने बताया कि मौके पर क्रिकेट एसोसिएशन के उपाध्यक्ष अशोक कुमार सिंह, पूर्व संयुक्त सचिव राजेश कुमार सिन्हा ,सत्यम कुमार सिंह ,शैलेंद्र किशोर शरण ,संजीव कुमार सिंह, सनी बालोदिया, विजय कुमार गुनगुन, आदित्य, ,प्रशांत शेखर, कुमार पुष्पराज, सत्येंद्र सिंह ,सुदर्शन कुमार सिंह कोषाध्यक्ष प्रकाश कुमार भालोटिया, ब्लैक डायमंड क्रिकेट क्लब के प्रतिनिधि महावीर कुमार सिंह संतोष कुमार हित बड़ी संख्या में खेल प्रेमी और क्रिकेट क्लबों के खिलाड़ी मौजूद थे।

 

 

 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles