35 C
Patna
Friday, September 20, 2024

भोजपुर क्रिकेट लीग में स्टार फ्रेंड्स क्लब के अंकित ने किया राज

आरा। भोजपुर जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित जिला क्रिकेट लीग सीनियर डिवीजन लीग में सोमवार को खेले गए मैच में स्टार फ्रेंड्स क्लब के अंकित राज ने शानदार 118 रनों की पारी खेल कर अपनी टीम को जीत दिला दी। स्टार फ्रेंड्स क्लब ने उमेश क्रिकेट क्लब रेड को आठ विकेट से हराया। उमेश क्रिकेट क्लब रेड के कप्तान अविनाश की कप्तान पारी बेकार चली गई।

शहर के महाराजा कॉलेज मैदान पर खेले गए मैच का उद्घाटन स्टार फ्रेंड्स क्रिकेट क्लब के अध्यक्ष अवध कृष्ण शर्मा ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया।


सुबह टॉस जीता उमेश क्रिकेट क्लब के कप्तान ने और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए उमेश क्रिकेट क्लब ने कप्तान अविनाश की धुआंधार 81 रन की पारी की बदौलत 35 ओवर में 6 विकेट के नुकसान 209 रन बनाया। आदर्श ने नाबाद 35 और राजेश ने 22 रनों का योगदान दिया। अंकित और विवेक सिंह ने एक-एक विकेट प्राप्त किये।

210 रनों के लक्ष्य को लेकर उतरी स्टार क्लब के कप्तान अंकित राज के नाबाद 118 रन और ऋषभ पांडे के नाबाद 52 रनों की बदौलत मात्र 2 विकेट खोकर ही प्राप्त कर लिये। मैच के अंपायर थे लक्ष्य मंथन और आकाश कुमार। स्कोरर की भूमिका में रत्नेश नंदन मौजूद थे। आज मैच के दौरान जिला क्रिकेट संघ के सचिव कोषाध्यक्ष विनीत कुमार और संयुक्त सचिव मनोज कुमार पांडे भी मौजूद थे।

अब आपके मोबाइल पर एंड्रॉयड फोन ऐप के रुप में खेलढाबा.कॉम आपके और करीब आ गया है तो जल्द डाउनलोड करें और पायें अपडेट खबरें।
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.kheldhaba.android

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest Articles

Verified by MonsterInsights