6.7 C
New York
Monday, February 6, 2023

Buy now

बिहार क्रिकेट की भलाई की लड़ाई अंजाम तक लडूंगा : संजय कुमार

मै गलत तरीके से कराये गए चुनाव को नहीं मानता सर्वोच्च न्यायालय में भी इन लोगों ने बोला झुठ :संजय कुमार

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव संजय कुमार ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि बिहार क्रिकेट संघ में हो रहे गैरसंवैधानिक कार्यों के खिलाफ मेरी लड़ाई शुरू से थी और अब ये लड़ाई मैं सुप्रीम कोर्ट तक लड़ा, लेकिन हर समय बिहार क्रिकेट के दिग्गज कहे जाने वाले लोगों ने ही अपने निजी स्वार्थ के कारण भ्रस्टाचारियों को मजबूत और हम सब जो इनका विरोध कर रहे थे उनको कमजोर करने का कार्य किया। जिस कारण मैं हमेशा जीत के करीब हो कर भी दूर होता रहा लेकिन मै रुका नहीं आगे बढ़ता रहा।

मेरा मानना है की महाभारत के युद्ध में सिर्फ दुर्योधन दोषी नहीं था बल्कि उनके पास खड़े और उनके सर पर हाथ रखने वाले पितामह, गुरु द्रोण सभी लोग उत्ता ही दोषी थे। ठीक इसी प्रकार बीसीए की इस दुर्दशा में वे सभी स्वार्थी लोग भी उतना ही दोषी हैं जो अपने छोटे-छोटे स्वार्थ के कारण बिहार क्रिकेट को बेचने का काम करते रहें हैं।

राकेश तिवारी से मेरी कभी निजी दुश्मनी नहीं रही विवाद सिर्फ भ्रष्टाचार और अनैतिक कार्यों से रहा लेकिन कुछ स्वार्थी लोगों ने लड़ाई में हमेशा अपने स्वार्थ के कारण हम लोगों के पीठ पर छुरा घोंप तिवारी का साथ देते रहें परन्तु उन्हें भी कुछ प्राप्त नहीं हो पता। मजे की बात ये होती है कि जब इन लोगों को तिवारी दरबार से कुछ नहीं मिलता है तो इन लोगों को बिहार क्रिकेट और बिहार के बच्चों की चिंता होने लगती है और तब ये लोगों को उनके द्वारा किये जा रहे कर्यों में गलती दिखने लगता है।

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन मैं विगत 3 वर्षों से फैले भ्रष्टाचार के विरुद्ध जनवरी 2020 से मैं लड़ रहा हूं और आगे भी तब तक लडूंगा जबतक इस भ्रष्टाचार और राकेश तिवारी को बिहार क्रिकेट से खदेड़ न दूं। मेरे साथ खड़े उन तमाम मजबूत, अटल और बहादुर साथियों को यह बता दूं कि ये लड़ाई मेरी तब तक अनावरत जारी रहेगी जब तक भ्रस्टाचार एवं दलाल मुक्त बिहार क्रिकेट न बना लूँ ,हाँ लड़ाई थोड़ी लम्बी जरूर हुई परंतु जीत जरूर सत्य की होगी। बस आप लोगो का स्नेह इसी प्रकार मुझे मिलता रहे।

 

 

 

 

 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles