17 C
Patna
Wednesday, December 7, 2022

बीसीसीआई ज्वायंट सेक्रेटरी देवजीत सैकिया को संजीव मिश्र ने सप्रेम भेंट की श्रीमद्भगवद्गीता

Must read

बीसीए में मनमानी, तानाशाही और भ्रष्टाचार के मुद्दे पर संजीव मिश्र के नेतृत्व में मिला शिष्टमंडल

पटना। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के ज्वायंट सेक्रेटरी तथा बीसीए के ऑब्जर्वर श्री देवजीत सैकिया से मंगलवार (22 नवंबर,2022) को पटना के मौर्या होटल स्थित दरबार हॉल में बिहार क्रिकेट एसोसिएशन (बीसीए) के पूर्व प्रवक्ता, बीसीए के माननीय लोकपाल के पूर्व रिटेनर तथा पटना उच्च न्यायालय के अधिवक्ता संजीव कुमार मिश्र ने मुलाकात कर उन्हें गीता प्रेस, गोरखपुर द्वारा प्रकाशित श्रीमद्भगवद्गीता सप्रेम भेंट की। इससे पूर्व श्री मिश्र ने श्री सैकिया को गायत्री परिवार, शांतिकुंज हरिद्वार के उपवस्त्र से पाटलिपुत्र की पावन धरती पर स्वागत अभिनंदन भी किया।

बीसीसीआई द्वारा बीसीए के लिए ऑब्जर्वर नियुक्त किये जाने के बाद पहली बार पटना पधारने पर देवजीत सैकिया द्वारा बिहार क्रिकेट की गतिविधियों को लेकर सुनवाई की जा रही है। इस दौरान बीसीए के पूर्व प्रवक्ता संजीव कुमार मिश्र के नेतृत्व में एक शिष्टमंडल अपने निर्धारित समय के अनुसार ऑब्जर्वर देवजीत सैकिया से मिल कर ज्ञापन सौंपा और बिहार में क्रिकेट के वर्तमान के हालात पर करीब 40 मिनट तक चर्चा की।

शिष्टमंडल में श्री मिश्र के साथ शामिल सदस्यों में पूर्व क्रिकेटर व पत्रकार बिपिन भारती, रत्नेश आनंद और निरंजन कुमार समेत अन्य लोगों ने श्री सैकिया को बताया कि बिहार में क्रिकेटरों को खेलने के अधिकार से पूर्णत: वंचित कर दिया गया है। टीम चयन में खिलाड़ियों के प्रदर्शन, मेहनत और अनुभव का कोई भी पैमाना नहीं है। खिलाड़ियों के चयन से लेकर आयोजन तक में भ्रष्टाचार ही भ्रष्टाचार व्याप्त है।

बीसीए के द्वारा अपने संविधान का अनुपालन नहीं किया जा रहा है जिससे बिहार क्रिकेट की स्थिति दिनोंदिन खराब होती जा रही है। शिष्टमंडल ने बताया कि श्री सैकिया ने हमसबों की बातों को ध्यान से विंदुवार सुना और बिहार क्रिकेट के हित में उचित कदम उठाने की बात कही।

 

 

 

 







More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article