27 C
Patna
Saturday, October 8, 2022

प्रो कबड्डी लीग सीजन-7 : दिखा सिद्धार्थ देसाई का बाहुवली रूप

Must read

चेन्नई। वीवो प्रो कबड्डी लीग सीजन-7 (Pro Kabaddi League Season-7) में दूसरी बार दिखा सिद्धार्थ बाहुवली देसाई का जलवा। सिद्धार्थ देसाई (अंक) के शानदार खेल की बदौलत चेन्नई लेग के दूसरे दिन के पहले मैच में तेलगु टाइटंस ने हरियाणा स्टीलर्स को से पराजित किया।
रविवार को खेले गए इस मैच में हरियाणा स्टीलर्स के डिफेंडर पूरी तरह फेल रहे। टॉप-3 डिफेंडरों में आज हरियाणा स्टीलर्स का कोई नहीं था। डिफेंडरों के नहीं चलने का इससे बड़ा उदाहरण कोई नहीं हो सकता है उन्हें टैकल में मात्र 3 अंक हासिल हुए।
तेलगु टाइटंस की बढ़त पहले हाफ से ही जारी रहा। पहले हाफ में तेलगु टाइटंस 21-13 से आगे था। पहले हाफ में तेलगु ने रेड से 13, टैकल से 5, ऑल आउट से 2 और अतिरिक्त से 1 अंक हासिल किये। हरियाणा स्टीलर्स ने रेड से 10, टैकल से 2 और अतिरिक्त से 1 अंक हासिल किया।
आखिरी तीन मिनट में हरियाणा स्टीलर्स के खिलाड़ियों ने वापसी करने का पूरा प्रसास किया, लेकिन तबतक समय हाथ से निकल चुका था और आखिर में तेलगु टाइटंस ने यह मैच 40-29 से जीत लिया। इस सीजन में तेलगु टाइटंस की दूसरी जीत है।
तेलगु टाइटंस की ओर से सिद्धार्थ देसाई ने 18, सूरज देसाई ने 6, अबुजार ने 3, विशाल भारद्वाज ने 3, फरहद ने 2, सी अरुण ने 2 अंक हासिल किया। सिद्धार्थ देसाई ने कुल 18 रेड डाले इसमें 16 सक्सेसफुल रहे। दो प्वायंट उन्होंने बोनस से हासिल किये।
हरियाणा स्टीलर्स की ओर से विकास खंडोला ने 9, विनय ने 4, प्रशांत कुमार राय ने 3, सुनील ने 1, धर्मराज चेरलाथन ने 1, नवीन ने 6, चांद सिंह ने 1 अंक हासिल किया। हरियाणा स्टीलर्स ने रेड से 22, टैकल से 3, अतिरिक्त से 4 अंक हासिल किये। तेलगु टाइटंस ने रेड से 24, टैकल से 10, ऑल आउट से 4 और अतिरिक्त से 2 अंक हासिल किये।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article

error: Content is protected !!