20 C
Patna
Thursday, February 29, 2024

मीडिया कप : मीडिया इलेवन को हरा टीएन मिश्रा इलेवन विजेता

पटना। स्थानीय पटना हाईस्कूल ग्राउंड पर खेले गए टीएन मिश्रा मेमोरियल सॉफ्टबॉल क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब टीएन मिश्रा एकादश ने जीत लिया। वनडे फाइनल मुकाबले में टीएन एकादश ने मीडिया इलेवन को 103 रन से पराजित किया।

टैलेंट सर्च स्पोर्ट्स डेवलपमेंट एसोशिएशन के तत्वावधान में आयोजित इस मैच का प्रायोजक VKS स्पोर्ट्स एकेडमी था।

टॉस टी एन मिश्रा एकादश ने जीता और बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। ओपनर बल्लेबाज कप्तान सुरेश मिश्र पिंकू और ज्योति कुमार ने अच्छी शुरुआत दी। सुरेश मिश्र रिटायर्ड हर्ट होने के पहले 15 बॉल पर 38 रन बनाए जबकि ज्योति कुमार 42 रन पर आउट हुए।

सौरभ चक्रवर्ती ने 6, बिट्टू ने 46, पिंटू ने 43, आशुतोष पिंटू ने 23 रन बनाये। टीएन मिश्रा इलेवन का कुल स्कोर था निर्धारित 15 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 203 रन।

विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए मीडिया एकादश की टीम सौरभ चक्रवर्ती की फिरकी में फंस गई और मात्र 100 रन पर ऑल आउट हो गई। सौरभ चक्रवर्ती ने 3 ओवर में 13 रन देकर 5 विकेट लिये। ज्योति कुमार को 2 सफलता मिली।

मीडिया एकादश की ओर से प्रमुख स्कोरर रवींद्र ने 17, रवि ने 12 रन बनाये। बाकी कोई भी बल्लेबाज कुछ खास नही कर सका और टी एन मिश्रा एकादश ने मैच आसानी से जीत लिया।

मैन ऑफ द मैच सौरभ चक्रवर्ती, बेस्ट परफॉर्मर रवींद्र कुमार जबकि बेस्ट बैट्समेन ज्योति कुमार हुए। इस अवसर पर गूंज के नार्थ इंडिया हेड शिवजी चतुर्वेदी, पूर्वी चंपारण जिला क्रिकेट संघ के सचिव ज्ञानेश्वर गौतम, राहुल कुमार, मनीष कुमार आदि उपस्थित थे। टैलेंट सर्च स्पोर्ट्स डेवलपमेंट एसोशिएशन के CEO धीरज कुमार ने बताया कि बहुत जल्दी मीडिया कप वृहत पैमाने पर होगा जो 4 दिवसीय होगी और इसमें मीडिया की 3 टीम के साथ ही साथ टी एन मिश्रा एकादश की भी टीम होगी।

 

 

 

 

 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

Verified by MonsterInsights