24 C
Patna
Tuesday, December 6, 2022

जमुई जिला क्रिकेट संघ का चुनाव संपन्न, पांचों पदों पर निर्विरोध निर्वाचित

Must read

जमुई। शहर स्थित जेनेक्स ब्रिज में जिला क्रिकेट एसोसिएशन का चुनाव शनिवार को शांतिपूर्वक तरीके से संपन्न की गई। चुनाव की प्रक्रिया मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी रूपेश सिंह, चुनाव पर्यवेक्षक के रूप में खगड़िया से आए सदानंद प्रसाद, सहायक चुनाव पदाधिकारी साधना सिंह,शैलेंद्र कुमार राजू की निगरानी में पूरी की गई और नव निर्वाचित पदाधिकारियों की विधिवत रूप से घोषणा की गई।

पांच पदों पर हुए चुनाव में एक-एक अभ्यर्थियों ने ही नामांकन पर्चा भरा था, जिस वजह से विभिन्न पांच पदों पर निर्विरोध निर्वाचित किया गया। इस दौरान जिला क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष पद पर मनोज सिंह का कब्ज़ा बरकरार रहा जबकि सचिव पद पर दोबारा इमरान अख्तर खान उर्फ अप्पू पर लोगों ने भरोसा जताया।

उपाध्यक्ष के पद पर अशोक सिंह निर्विरोध निर्वाचित हुए तो कोषाध्यक्ष के पद पर प्रकाश कुमार भालोटिया और संयुक्त सचिव के पद पर उर्वशी सिंह को निर्वाचित घोषित किया गया।

इससे पूर्व कार्यक्रम में आए अतिथियों को बुके और अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया गया। साथ ही मीडिया कर्मियों को भी क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से डायरी और कलम देकर सम्मानित किया गया। इसके अलावा राज्य स्तरीय खिलाड़ियों से भी सभी को रूबरू कराते हुए उन्हें सम्मानित कर हौसला अफजाई किया गया।

इस अवसर पर मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी रूपेश सिंह समेत अन्य पदाधिकारियों ने नव निर्वाचित पदाधिकारियों को ढेर सारी शुभकामनाएं दी और क्रिकेट के क्षेत्र में जमुई एक नया आयाम गढ़ने की उम्मीद जताई। नव निर्वाचित पदाधिकारियों ने भी पद की गरीमा को बखूबी ईमानदारीपूर्वक निभाने की बात कही और खिलाड़ियों को तराश कर ऊंचाई तक पहुंचाकर जमुई का नाम रौशन करने की बात कही। वहीं चुनाव प्रक्रिया में शामिल हुए अतिथियों व सदस्यों ने नवनिर्वाचित पदाधिकारियों का फूल -मालाओं के साथ स्वागत किया और ढेर सारी शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर संजय सिंह,पूर्व जिला क्रिकेट के अध्यक्ष चंद्रभानु सिंह, पूर्व कोषाध्यक्ष विजय कुमार सराफ,डाक्टर एसएन झा,पूर्व संयुक्त सचिव राजेश कुमार, डीडी वर्मा, प्रशांत शेखर,सुदर्शन कुमार सिंह समेत बड़ी संख्या में गणमान्य लोग मौजूद थे।

 

 

 

 

 

 

 

 







More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article