26 C
Patna
Friday, September 30, 2022

दमयंती देवी मेमोरियल अंडर-14 अंतर स्कूल क्रिकेट टूर्नामेंट की ट्रॉफी का हुआ अनावरण

Must read

पटना। राजधानी के मोइनुल हक स्टेडियम के बाहरी परिसर में सरदार पटेल स्पोट्र्स फाउंडेशन के तत्वावधान में आगामी 16 सितंबर से प्रारंभ होने जा रहे दमयंती देवी मेमोरियल अंडर-14 अंतर स्कूल क्रिकेट टूर्नामेंट के विजेता व उपविजेता टीम को प्रदान की जाने वाली ट्रॉफी का अनावरण किया गया।

ट्रॉफी का अनावरण रविवारा को गरिमामयी समारोह में राजीव कुमार (प्रोवेशन पदाधिकारी, बासा), इंजीनियर सुबोध कुमार सिंह (ब्रांच मैनेजर बैंक ऑफ बड़ौदा), कोचिंग संचालक आनंद राज, धनंजय कुमार (निदेशक, जेडी पब्लिक स्कूल), धर्मेंद्र कुमार (रेलवे अधिकारी), वीरेंद्र कुमार (एलआईसी), पप्पू कुमार, वाईसीसी स्पोट्र्स एकेडमी के कोच संतोष कुमार ने किया।
renu gils hostel adv newसबों का स्वागत आयोजन सचिव संतोष तिवारी ने किया। इस टूर्नामेंट के बारे में आयोजन सचिव संतोष तिवारी ने बताया कि मैच 25-25 ओवर के खेले जायेंगे। उन्होंने कहा कि इस टूर्नामेंट में 31 दिसंबर 2006 के उपरांत जन्म लेने वाले ही खिलाड़ी भाग ले सकते हैं। एक टीम को गेंदबाजी करने के लिए 100 मिनट का समय दिया जायेगा। मैच में उम्दा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार स्वरूप नकद राशि भी दी जायेगी। इस टूर्नामेंट में 24 टीम को भाग लेने की अनुमति दी जायेगी। टूर्नामेंट में उम्दा प्रदर्शन करने वाले बल्लेबाज, गेंदबाज, क्षेत्ररक्षक, विकेटकीपर के अलावा उदीयमान खिलाड़ी को पुरस्कार वितरण समारोह के दिन विशेष पुरस्कार प्रदान किया जायेगा। टूर्नामेंट में भाग लेने हेतु 14 सितंबर अंतिम तिथि निर्धारित है।

इस मौके पर वाईसीसी स्पोट्र्स एकेडमी के कोच संतोष कुमार ने घोषणा की कि फाइनल मैच रंगीन ड्रेस में खेला जायेगा। ड्रेस हमारी एकेडमी के द्वारा उपलब्ध कराया जायेगा।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article

error: Content is protected !!