9.4 C
New York
Tuesday, February 7, 2023

Buy now

कैमूर चैंपियंस टी20 क्रिकेट में कंबाइंड की रॉयल पर रोमांचक जीत

भभुआ। कैमूर जिला क्रिकेट संघ से पंजीकृत कैमूर चैंपियंस ट्रॉफी T-20 प्रतियोगिता के दूसरे सेमीफाइनल में कंबाइंड क्रिकेट क्लब,भभुआ ने रॉयल क्रिकेट क्लब,रामगढ़ को 8 रन से हरा कर फाइनल में प्रवेश कर लिया है।

स्थानीय जगजीवन स्टेडियम में खेले गए मैच में कंबाइंड के कप्तान रजनीश ने टॉस जीता और बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी कंबाइंड  की टीम ने पावरप्ले में बेहद तेज शुरुआत करते हुये निर्धारित 20 ओवर के मैच में आयुष राज के शानदार अर्धशतक (40 गेंदों में 9 चौके व 3 छक्के की मदद से 70 रन) की बदौलत 8 विकेट खोकर 161 रन बनाये।

आयुष के अलावा साकेत ने 28 गेंद में 24 रन (2 चौके व 1छक्का), रंजीत ने 17 गेंद में 14 रन, जीशान आदिल ने 13 रन व शुभम ने 11 रन का योगदान दिया। रॉयल की तरफ से सत्यम ने 23 व शिवम ने24 रन खर्च करके 3-3 विकेट और सत्या तिवारी व समरेश ने 1-1 विकेट हासिल किया।

रॉयल की टीम 162 रन का विजयी लक्ष्य लेकर उतरी और पूरे ओवर में बल्लेबाजी करके 8 विकेट के नुकसान पर 153 रन ही बना पाई और मात्र 8 रन से मैच गंवा बैठी। रॉयल की तरफ से प्रकाश ने 28 गेंदो में 30 रन, सत्यम ने 26 गेंदों में 28 रन बनाये। शिवम ने ताबड़तोड़ 13 गेंदो में 26 रन बनाये। इसके अलावा कप्तान अभिजीत ने 15 व सत्या ने 13 रन का योगदान दिया।

कंबाईंड की ओर से जीशान आदिल ने 23 रन देकर 3 विकेट लिए और कप्तान रजनीश व रंजीत ने 2-2 विकेट और ब्रजेश ने 1 विकेट  हासिल किया। मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार आयुष को उनकी शानदार बल्लेबाजी (70 रन) के लिए भभुआ नगर पर्षद के सैनेटरी इंस्पेक्टर संजीव राज ‘झिलमिल’ ने प्रदान किया।

मैच की शुरुआत से पहले भभुआ नगर पर्षद के पुर्व सभापति जॉनी आर्या ने दोनों टीम के खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया और खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया। मैच के दौरान संघ के उपाध्यक्ष ईनोक रॉय दास,सचिव अजय कुमार सिंह, कोषाध्यक्ष कमलाकर तिवारी और संघ के मीडिया प्रभारी अमित कुमार सिंहा सहित संघ के पुर्व पदाधिकारी ,संजय प्रेमी, अमितेश प्रताप सिंह, सुजीत पांडे, गोल्डेन अली,नगर पर्षद के, सोनू पटेल,विजय तिवारी,पुनीत सिंह सहित सैकड़ों खिलाड़ी व दर्शक मौजूद रहे।मैच में अंपायरिंग दिलीप पटेल व भानू पटेल और ऑफलाइन स्कोरिंग सौरव कुमार व ऑनलाइन स्कोरिंग सोनल दूबे ने किया। शुक्रवार को प्रतियोगिता का दूसरा सेमीफाइनल कमलाकर क्रिकेट क्लब,भभुआ व सनराइज क्रिकेट क्लब,भभुआ के बीच खेला जायेगा।

 

 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles