9.4 C
New York
Tuesday, February 7, 2023

Buy now

Kaimur Champions Trophy T20 में कंबाइंड की एसीए पर रोमांचक जीत

भभुआ। कैमूर जिला क्रिकेट संघ से पंजीकृत कैमूर चैंपियंस ट्रॉफी T-20 प्रतियोगिता के दूसरे मैच में कंबाइंड क्रिकेट क्लब,भभुआ ने अजय क्रिकेट एकेडमी, भभुआ (एसीए) को 12 से हरा दिया।

स्थानीय जगजीवन स्टेडियम में खेले गए मैच में सुबह एसीए के कप्तान विशाल दास ने टॉस जीता और क्षेत्ररक्षण करने का फैसला किया। टॉस हार कर पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी कंबाइंड की टीम हर्ष गिरी के शानदार अर्धशतक 46 गेंदो में 70 रन (9 चौके व 3 छक्के) की बदौलत 20 ओवर में सभी विकेट खोकर 150 रन बनाये। हर्ष के अलावा हिमांशु ने 19 गेंद में 25 रन,आरूष ने 18 गेंद में 17 रन और रिषभ ने 13 गेंद में 13 रन बनाये।

एसीए की तरफ से सुधीर ने 31 रन खर्च करके सर्वाधिक 3 विकेट और विशाल और नासिर ने 1-1 विकेट हासिल किया।

एसीए की टीम 151 रन का विजयी लक्ष्य लेकर उतरी और 19.3 ओवरों में ही सभी विकेट खोकर 138 रन ही बना पाई जिसमें सलमान हाशमी ने 28 गेंदो में 41 रन और अनुभव ने 17 गेंदो में 29 रन बनाये। इसके अलावा फैजान ने 31गेंदो में 22 रन बनाये। कंबाइंड की ओर से हिमांशु ने 3 विकेट और नीतीश व रंजीत ने 2-2 विकेट तथा अभिजीत ने 1 विकेट हासिल किया।

मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार हर्ष गिरी को उनकी शानदार बल्लेबाजी (70 रन ) के लिए संघ के उपाध्यक्ष ईनोक रॉय दास ने प्रदान किया। इस दौरान संघ के अध्यक्ष आनंद सिंह,उपाध्यक्ष,सचिव अजय कुमार सिंह, कोषाध्यक्ष कमलाकर तिवारी सहित संघ के पुर्व पदाधिकारी जयभद्र झा,संजय प्रेमी, अमितेश प्रताप सिंह, आजाद खान सहित सैकड़ों खिलाड़ी व दर्शक मौजूद रहे।

मैच में अंपायरिंग दिलीप पटेल व भानू पटेल और ऑफलाइन स्कोरिंग सौरव कुमार व ऑनलाइन स्कोरिंग सोनल दूबे ने किया।मंगलवार को प्रतियोगिता का तीसरा मैच कमलाकर क्रिकेट क्लब व मां मुंडेश्वरी क्रिकेट क्लब के बीच खेला जायेगा।

 

 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles