25 C
Patna
Wednesday, December 7, 2022

असमय दुनिया से विदा हो गया बिहार फुटबॉल का एक प्रोमोटर

Must read

पटना। बिहार फुटबॉल जगत उभरते फुटबॉल प्रोमोटर के असामायिक निधन से शोकाकुल है। इस फुटबॉल प्रोमोटर का नाम है डॉक्टर विशाल आनंद। विशाल आनंद शीर्ष बिहार यूनाइटेड फुटबॉल क्लब के निदेशक थे। वे पिछले कुछ महीनों से हड्डी कैंसर के कारण बीमार चल रहे थे। उनका पिछले वर्ष अल्पना सिन्हा संग विवाह हुआ था।

हरियाणा पुलिस में डीएसपी के पद पर कार्यरत मुजफ्फरपुर निवासी डॉक्टर विशाल आनंद ने हाल के वर्षों में बिहार फुटबॉल के विकास के लिए अच्छे कार्य किये थे।

युवा सोच, पुलिसिया कार्यपद्धति एवं फुटबॉल खेल के प्रति उनके समर्पण से मुजफ्फरपुर के फुटबॉल खिलाड़ियों के बीच जबरदस्त प्रतिस्पर्धा आकर्षण का केंद्र बना रहा। डॉक्टर विशाल आनंद के सफल निर्देशन में वर्ष 2017 में विजय आर्या शीर्ष वुमेन्स कप एवं वर्ष 2021 में बिहार प्रीमियर लीग, मानसून कप, शीर्ष वुमेन्स कप का आयोजन हुआ। शीर्ष बिहार यूनाइटेड फुटबॉल क्लब पूर्वी चंपारण फुटबॉल लीग की एक महत्वपूर्ण टीम है।

विशाल आनंद के असामायिक निधन से पूरा फुटबॉल जगत शोकाकुल है। बिहार फुटबॉल एसोसिएशन के सचिव सैयद इम्तियाज हुसैन ने कहा कि मैं क्या कहूं समझ में नहीं आ रहा है। उन्होंने कहा कि उनकी कमी हम सबों को हमेशा खलेगी। बिहार फुटबॉल एसोसिएशन उनके सपनों को पूरा करने का प्रयास करेगा पर फिलहाल मेरी ऊपर वाले से यही प्रार्थना है कि उनके परिवार को इस दुख की घड़ी को सहने की शक्ति प्रदान करे।







More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article