25 C
Patna
Saturday, October 19, 2024

राइजिंग स्टार शिवहर क्रिकेट लीग के क्वार्टर फाइनल में

शिवहर। शिवहर जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में चल रही जगदीश नन्दन सिंह मेमोरियल शिवहर जिला क्रिकेट लीग 2020-21 के पंद्रहवें मैच में राइजिंग स्टार ने ब्लॉक क्रिकेट क्लब को 77 रनों से हराकर क्वार्टर फाइनल में स्थान पक्का किया ।

राइजिंग स्टार क्रिकेट क्लब‌के कैप्टन शिवम् झा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। राइजिंग स्टार की तरफ से शशांक ने 57, रोहित राज ने 42 एवं शिवम झा ने 36 रनों की बेहतरीन पारी खेली, जिस कारण टीम ने ब्लॉक क्रिकेट क्लब को 235 रनों का लक्ष्य दिया।

 ब्लॉक क्रिकेट क्लब की तरफ से अवध किशोर ने अच्छी गेंदबाजी करते हुए राइजिंग के 3 बल्लेबाजों को आउट किया।

जवाब में खेलते हुए ब्लॉक क्रिकेट क्लब ‌की पूरी टीम  28.3 ओवरों में 157 रनों पर ऑल आउट हो गयी। कैप्टन अमन ने अर्द्धशतकीय पारी खेली। अवध और ताबिश ने भी अच्छी बल्लेबाजी की लेकिन टीम को हार से नही बचा पाए।

आज के मैच में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले राइजिंग स्टार के शशांक को शिवहर के पूर्व हेमन खिलाड़ी दीपक पटेल द्वारा मैन ऑफ द मैच का मेडल प्रदान किया गया ।

मैच शुरू होने से पहले जगदीश नन्दन सिंह चैरिटेबल ट्रस्ट के अध्यक्ष एवं बिहार क्रिकेट संघ के कोषाध्यक्ष आशुतोष नंदन सिंह ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया और खिलाड़ियों को अनुशासित तरीके से अच्छा खेलने का निर्देश दिया। साथ में यह भी कहा कि जिले के प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को बिहार स्तर पर चयनित होने में उनका पूरा सहयोग रहेगा। सभी खिलाड़ी इस लीग में अपना बेहतर प्रदर्शन करें।

उन्होंने आयोजन समिति से जुड़े सभी लोगों का आभार व्यक्त किया और आयोजन पर अपनी प्रसन्नता को व्यक्त की। मौके पर शिवहर जिला क्रिकेट संघ के सचिव नवीन कुमार, कोषाध्यक्ष राजेश कुमार इत्यादि उपस्थित थे।

दिनांक 09/01/2021 से इस लीग के पुल C का चौथा मैच भारती क्रिकेट क्लब एवं नटराज क्रिकेट क्लब के बीच खेला जाएगा ।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest Articles

Verified by MonsterInsights