Slider क्रिकेट बिहार

द्वितीय राजेश्वर राय मेमोरियल अंडर-17 स्कूली क्रिकेट टूर्नामेंट अब 24 नवंबर से

पटना। अंशुल वेलफेयर फाउंडेशन के तत्वावधान में अंशुल क्रिकेट एकेडमी के ग्राउंड पर आगामी 15 नवंबर से आयोजित होने वाले द्वितीय स्वतंत्रता सेनानी राजेश्वर राय मेमोरियल अंतर स्कूल अंडर-17 क्रिकेट टूर्नामेंट अब 24 नवंबर से शुरू होगा।

यह जानकारी अंशुल ग्रुप ऑफ कंपनी के प्रबंध निदेशक राहुल सिंह ने दी। उन्होंने कहा कि कुछ अपरिहार्य कारणों से तिथि में परिवर्तन किया गया है।

राहुल सिंह ने बताया कि इस टूर्नामेंट के सभी मैच नाकआउट पद्धति में होंगे। प्रतिदिन दो-दो मैच 25-25 ओवरों के खेले जायेंगे। विजेता को 31 हजार और उपविजेता को 20 हजार रुपये ट्राफी के साथ पुरस्कार स्वरूप प्रदान किये जायेंगे। उन्होंने कहा कि टूर्नामेंट का उद्घाटन और समापन समारोह रंगारंग होगा। आयोजन समिति की ओर खिलाड़ियों को अल्पाहार दिया जायेगा।

उन्होंने कहा कि प्रतिदिन मैन आफ द मैच के अलावे टूर्नामेंट के मैचों में उम्दा प्रदर्शन करने वाले खिलाडिय़ों को मैन आफ द सीरिज, बेस्ट बैट्समैन, बेस्ट बॉलर, बेस्ट विकेटकीपर का पुरस्कार अंतिम दिन दिया जायेगा।

एकेडमी के निदेशक संदेश कुमार ने कहा कि मैच के दौरान कोरोना के गाइडलाइन का पूरा पालन किया जायेगा। सभी भाग लेने वाले खिलाडिय़ों के आयु सत्यापन हेतु आधारकार्ड, विद्यालय का आई कार्ड, नगर निगम द्वारा प्रदत्त जन्म प्रमाण पत्र मैच शुरू होने से पूर्व प्रस्तुत करना होगा। भाग लेने की अंतिम तिथि 20 नवंबर निर्धारित की गई है।

उन्होंने कहा कि टूर्नामेंट का सफल संचालन सरदार पटेल स्पोट्र्स फाउंडेशन के महासचिव संतोष तिवारी की देखरेख में कुशल अंपायरों द्वारा किया जायेगा। उन्होंने बताया कि सफल आयोजन के लिए उपसमितियों का गठन कर दिया गया है।

विशेष जानकारी के लिए संतोष तिवारी (मोबाइल नंबर 9386962380) पर, कौशलेंद्र झा से मोबाइल नंबर 7070199483 और अमित कुमार से मोबाइल नंबर 8102519362 पर संपर्क कर सकते हैं। फॉर्म के लिए अंशुल क्रिकेट एकेडमी परिसर में संपर्क कर सकते हैं।

Related posts

बिहार सॉफ्ट टेनिस टीम घोषित

admin

प्रो जीपी सिन्हा मेमोरियल ओपन पेयर ब्रिज टूर्नामेंट एक सितंबर को

admin

Rugby : एएनए हाईस्कूल और संत जोसफ Girls School को दोहरा खिताब

admin

Leave a Comment