28 C
Patna
Sunday, October 20, 2024

अरवल क्रिकेट लीग में तक्षशिला सीसी के कप्तान अमन ने खेली कप्तानी पारी

अरवल। अरवल जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित जिला क्रिकेट लीग के दूसरे मैच में मंगलवार को तक्षशिला स्पोट्र्स क्लब के कप्तान अमन राज और सौरभ ने शानदार बैटिंग करते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी। तक्षशिला क्लब ने शहीद क्रिकेट क्लब को चार विकेट से पराजित किया।

शाहिद क्रिकेट क्लब के कप्तान लव कुमार ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। लव और नीतीश के 20-20, श्यामा कृष्णा के 21 और अनिमेष के 19 रनों की बदौलत निर्धारित 30 ओवर में नौ विकेट के नुक़सान पर 164 का ही स्कोर खड़ा किया। आशुतोष, अतुल विजय और हिमांशु ने दो- दो, पीयूष और अमन ने एक-एक विकेट चटकाये।

जबाव में तक्षशिला की टीम की शुरुआत काफी खराब रही। महज 25 के स्कोर पर शीर्ष के 4 बल्लेबाज पवेलियन लौट गए। उसके बाद बल्लेबाजी करने उतरे कप्तान अमन राज और सौरभने 65 रन की साझेदारी की और टीम को जीत दिला दी। अमन राज ने 81 गेंद खेलकर 9 चौके की मदद से नाबाद 77 रन बनाए तथा सौरभ ने 40 गेंद में 23 रनों का योगदान दिया। इसके बाद उतरे आशुतोष ने 27 गेंदों में 28 रन बनाए। और इस तरह तक्षशिला 4 विकेट से मैच को जीत लिया। लव कुमार ने दो, दिव्यांशु ने दो और अनिमेष ने एक खिलाड़ी को आउट किया।

भूतपूर्व खिलाड़ी ओम प्रकाश कुमार ने अमन राज को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया।
अंपायर की भूमिका अभिमन्यु कुमार तथा अजय कुमार ने निभाया। इस अवसर पर पूर्व मुखिया सुभाष शर्मा, भाजपा नेता लव कुमार, जितेन्द्र कुमार आदि उपस्थित रहे। लीग का अगला मैच 2 जनवरी को जे आर एम क्रिकेट क्लब बनाम मगध क्रिकेट क्लब के बीच खेला जाएगा।

इसे भी पढ़ें-
वैशाली क्रिकेट लीग में प्रांशु का हरफनमौला प्रदर्शन
अररिया जिला क्रिकेट में नरपतगंज CC के कप्तान की उम्मीदों पर खरे उतरे उसके बैट्समैन
पटना जिला जूनियर डिवीजन क्रिकेट लीग शुरू, विद्यार्थी एसी विजयी
नवादा क्रिकेट लीग में राहुल जी का पंच, युवा होंडा क्रिकेट क्लब चैंपियन

सीतामढ़ी क्रिकेट लीग में आकिब ने चटकाये चार विकेट
लखन राजा के बिहार रणजी टीम में चयन पर पिता आदित्य वर्मा ने जताई खुशी
बिहार रणजी टीम में अभिजीत, शब्बीर, लखन राजा और यशस्वी रिषभ की हुई इंट्री

अब आपके मोबाइल पर एंड्रॉयड फोन ऐप के रुप में खेलढाबा.कॉम आपके और करीब आ गया है तो जल्द डाउनलोड करें और पायें अपडेट खबरें।
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.kheldhaba.android

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest Articles

Verified by MonsterInsights