31 C
Patna
Friday, September 20, 2024

Moinul Haq Cup Football में भोजपुर की दूसरी जीत, बक्सर को मिली पहली हार

डुमरांव, 22 सितंबर। पूल चैंपियन बनने की ओर अग्रसर हो रही बक्सर की टीम को यहां चल रही मोइनुल हक कप 71वीं बिहार राज्य अंतर जिला फुटबॉल प्रतियोगिता में पहली हार का सामना करना पड़ा। भोजपुर ने उसे 3-0 से हराकर दूसरी जीत दर्ज की। नालंदा और औरंगाबाद के बीच खेला गया एक अन्य मैच 2-2 की बराबरी पर समाप्त हुआ।

मोइनुल हक कप के लिए ओल्ड भोजपुर ग्राउंड पर चल रहे रीजन एक के ग्रुप ए के दिन के दूसरे मुकाबले पर सबका ध्यान था। अगर यह मैच बक्सर जीत जीता तो उसे फाइनल चरण में प्रवेश मिला जाता, लेकिन उसे अब आखिरी दिन तक इंतजार करना होगा। बक्सर की टीम इससे पहले अपने तीनों मुकाबले जीत चुकी थी। लेकिन शुक्रवार को भोजपुर के खिलाफ उसे एक भी गोल करने का मौका नहीं मिला। भोजपुर की ओर से गुडडू कुमार (1वें, 49वें) ने दो और मसीहू जमां (58वें) ने एक गोल किया।

इस मैच के रेफरी विशाल कुमार को दोनों टीमों के खिलाड़ियों पर काबू पाने के लिए काफी मशत करनी पड़ी। उनको इस कारण छह पीले कार्ड दिखाने पड़े। बक्सर के राजेश चौधरी, प्रकाश कुमार सिंह, वकील पासवान और भोजपुर के विशाल कुमार, धीरज कुमार तथा सत्यम कुमार को पीला कार्ड देखना पड़ा। अब भोजपुर के छह और बक्सर के नौ अंक हैं। मोहम्मद सलाम, मिथिलेश कुमार और अजय कुमार सहायक रेफरी थे।

इससे पहले खेले गये मैच में नालंदा और औरंगाबाद ने 2-2 की बराबरी कर अंक बांट लिये। दोनों टीमें अपने पहले दोनों मुकाबले हार चुकी थी। नालंदा के लिए मोहित कुमार ने चौथे और मोहम्मद अजहर ने 41वें मिनट में गोल किया, जबकि औरंगाबाद की ओर से मेसी कुमार ने 36वें और करण प्रजापति ने 43वें मिनट में गोल दागा। मैच के रेफरी तरुण कुमार और सहायक अजय कुमार, हरेन्द्र कुमार यादव एवं मिथिलेश कुमार थे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest Articles

Verified by MonsterInsights