17 C
Patna
Monday, February 26, 2024

श्यामल सिन्हा अंडर-16 क्रिकेट : समस्तीपुर ने खगड़िया को 5 विकेट से पराजित किया

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के द्वारा आयोजित श्यामल सिन्हा अंडर- 16 अंतर जिला क्रिकेट टूर्नामेंट के सेण्ट्रल जोन में समस्तीपुर ने खगड़िया को पाँच विकेट से हराया।

खगड़िया के कप्तान आदित्य किशन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फ़ैसला किया ।खगड़िया की टीम ने संयोग के 37 रन एवम् आलोक के 19 रन की बदौलत 22 ओवर और 4 गेंद में मात्र 93 रन बनाकर ऑल आउट हो गई।

समस्तीपुर टीम की तरफ़ से गेंदबाज़ी करते हुए मनीष ,आदित्य ने तीन -तीन एवम् नीतीश ने एक विकेट झटके। छोटे से लक्ष्य का पीछा करने उतरी समस्तीपुर की टीम कप्तान वैभव के 30 रन ,सुमित एवम् प्रियांशु के 16 -16 रन की बदौलत मात्र 18 ओवर में पाँच विकेट के नुक़सान पर मैच जीत लिया।

खगड़िया टीम की तरफ़ से आदित्य ,केशव ,प्रिंस एवम् सत्यम ने एक -एक विकेट हासिल किया ।आज मुख्य अतिथि के रूप में बेगूसराय के विधायक कुन्दन कुमार ने खिलाड़ीयों को संबोधित करते हुए कहा कि खेल एक ऐसा क्षेत्र है जिसमें मन ,तन तो दुरुस्त रहता ही है साथ ही साथ इस खेल में पैसा एवम् प्रसिद्धि सब कुछ है। इस प्रकार का आयोजन होना बेगूसराय के लिए गौरव की बात है।

इस अवसर पे बेगूसराय जिला क्रिकेट एसोसिएशन के तदर्थ कमिटी के चेयरमेन मृतुंजय कुमार वीरेश , जितेन्द्र कुमार ,बेगूसराय टीम के कोच मुरारी कुमार मौजूद थे ।बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के पैनल अंपायर वेद प्रकाश एवम् अमित रंजन निर्णायक की भूमिका में थे ।मैच का ऑनलाइन लाइव स्कोरर राम कुमार एवम् ऑफलाइन स्कोरर जीतू कुमार कर थे ।इस मैच में शानदार गेंदबाज़ी करने के लिए समस्तीपुर के मनीष कुमार को मैन ऑफ दी मैच का पुरस्कार देवराज के हाथ से दिया गया । सेण्ट्रल ज़ोन के कॉर्डिनेटर ललन लालित्य ने कहा कि अगला मैच खगड़िया एवम् सहरसा के बीच 24 मई को खेला जायेगा ।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

Verified by MonsterInsights