29 C
Patna
Tuesday, May 21, 2024

उत्पल रंजन गुट वाले एमडीसीए की वार्षिक आम सभा संपन्न

मुजफ्फरपुर। जिला क्रिकेट संघ की वार्षिक आम सभा बुधवार को नई बाजार स्थित सिन्धी भवन में संपन्न हुआ। आम सभा में 40 से अधिक पंजीकृत क्लबो के प्रतिनिधि शामिल हुए। संघ के सचिव मनोज कुमार ने वार्शिक प्रतिवेदन रखते हुये गुजरे सत्र में क्रिकेट के आयोजन को पटल पर रखा।

वहीं नये सत्र में क्रिकेट लीग के ए, बी और सी डिवीजन में कराने के पीछे संघ की सोंच से अवगत कराया। सचिव ने जिला क्रिकेट में छिड़ी विवाद पर कहा कि बडबोले पन पर कहना कैसा? बीसीए कोई नोटिस या आदेश दे तब तक हमें रहना है और काम करना है।

कोषाध्यक्ष नुंदन सिंह ने आय व्यय का लेखा जोखा रखा। जीपीसीसी के सचिव राजकुमार पासवान ने सभी सदस्यों को एक जूट रहने का दम भरा। अध्यक्षीय संबोधन में अध्यक्ष उत्पल रंजन ने कहा कि सत्ता की चाह रखने वाले भ्रम फैला रहे हैं। यह मामला चंद दिनों में हल हो जायेगा। संगठन की वैधता से जुड़े तथ्य भी सामने रखा।

मौके पर सदस्यों की ओर से उठाये गये सवाल का सचिव और अध्यक्ष ने जबाब दिया। आम सभा में रोहित मेहता, आशीष सिंह, धीरज भारद्वाज, पंकज कुमार, सैंकी, नावेद खान, रंजन कुमार, सचिन कुमार, अभिषेक कुमार, ललन कुमार, जय प्रकाश, श्रीधर, सनी वर्मा ,सनी सिंह, उदय पासवान, उदय चन्द्रा, मुमताज आदि सदस्य शामिल हुए। संचालन नुंदन सिंह और धन्यवाद ज्ञापन संयुक्त सचिव नीतेश कुमार ने किया।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!
Verified by MonsterInsights