23 C
Patna
Wednesday, December 7, 2022

राष्ट्रीय सेपक टाकरा के दोनों वर्गों में बिहार बना चैंपियन

Must read

पटना। कोलकाता (पश्चिम बंगाल) में 17 से 21अक्टूबर तक आयोजित 32वीं सीनियर राष्ट्रीय सेपक टाकरा चैंपियनशिप के डबल इवेंट बिहार पुरुष और महिला दोनों वर्गों में बना राष्ट्रीय चैंपियन बना है।

बिहार सेपक टाकरा संघ के सेक्रेटरी बिजय कुमार शर्मा ने बताया कि बिहार पुरुष टीम ने क्वार्टर फाइनल में राजस्थान को 2-0 से, गोवा को सेमीफाइनल में 2-0 से एवं फाइनल में हरियाणा को 2-0 (21-19 और 21-10) से पराजित करके डबल इवेंट में राष्ट्रीय चैंपियन बना।

बिहार महिला टीम ने गुजरात को क्वार्टर फाइनल में 2-0 से, केरल को सेमीफाइनल में 2-0 से हराया एवं फाइनल में गोवा को 2-0 (22-20 और 21-13) पराजित करके डबल इवेंट में राष्ट्रीय चैंपियन बनी।

इस अवसर पर श्री शर्मा ने महानिदेशक (बिहार राज्य खेल प्राधिकरण) रविन्द्रण शंकरण एवं पंकज राज, निदेशक सह सचिव बिहार राज्य खेल प्राधिकरण को बिहार सेपक टाकरा दल को सारी सुविधाएं प्रदान कर मनोबल ऊंचा करने के लिए विशेस आभार प्रकट करते हुए कहा की बिहार सरकार की ओर से लिए गए खिलाड़ियों को सभी प्रकार की सुविधा प्रदान करने वाले इस सराहनीय कदम के परिणाम स्वरूप यह परिणाम प्राप्त हुआ है।

श्री शर्मा ने इस उपलब्धि पर सभी खिलाड़ियों, प्रशिक्षकों एवं खेल प्रेमियों को बिहार सेपक टाकरा दल के राष्ट्रीय चैम्पियन बनने पर हार्दिक शुभकामनाएं एवं बधाई दी।







More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article