29 C
Patna
Saturday, October 19, 2024

भागलपुर क्रिकेट लीग में 29 रन पर ढेर हो गया बीसीई क्लब

भागलपुर। भागलपुर जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में सैंडिस कंपाउंड क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित भागलपुर जिला ‘बी’ डिवीजन क्रिकेट लीग में गुरुवार को शहवाज क्रिकेट क्लब (बरहपुरा) ने बी.सी.ई. क्लब सबौर को नौ विकेट से पराजित किया।

टॉस शहवाज क्रिकेट क्लब (बरहपुरा) ने जीता और फील्डिंग करने का निर्णय लिया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी बी.सी.ई. क्लब सबौर की टीम निर्धारित 30 ओवर के खेल में 11 ओवर में ही मात्र 29 रनों पर ही ऑल आउट हो गई। टीम के सारे बल्लेबाज फ्लॉप साबित हुए। शहवाज क्रिकेट क्लब (बरहपुरा) की ओर से गेंदबाजी में मो. शाहिल ने 4 ओवर में 13 रन देकर तीन विकेट लिये। राजा ने 2 ओवर में 6 रन देकर दो विकेट लिये। महबूब में एक ओवर में 5 रन देकर दो विकेट लिये।

30 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी शहवाज क्रिकेट क्लब (बरहपुरा) ने 2.3 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर जीत के लिए जरूरी रन जुटा लिये। टीम की ओर से बल्लेबाजी में मो. फैज ने नाबाद 9, सैफ ने नाबाद 4 रनों की पारी खेली। बी.सी.ई. क्लब सबौर की ओर से गेंदबाजी में अमन ने एक विकेट लिया। अंपायर की भूमिका धर्मजय और शुभम ने निभाई। स्कोरर अमन थे। शुक्रवार को सुबह 9:30 बजे से सैंडिस कंपाउंड क्रिकेट स्टेडियम में भागलपुर क्रिकेट एकेडमी बनाम न्यू स्टार क्रिकेट क्लब सिकंदरपुर के बीच मैच खेला जाएगा।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest Articles

Verified by MonsterInsights