27 C
Patna
Saturday, October 19, 2024

भागलपुर जिला बी डिवीजन क्रिकेट लीग में खंजरपुर व खरमनचक सीसी विजयी

भागलपुर। भागलपुर जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में सैंडिस कंपाउंड क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित भागलपुर जिला ‘बी’ डिवीजन क्रिकेट लीग में बुधवार को खंजरपुर क्रिकेट क्लब और खरमनचक क्रिकेट क्लब ने जीत हासिल की।

ग्राउंड नंबर – 1 (सैंडिस कंपाउंड क्रिकेट स्टेडियम) पर खंजरपुर क्रिकेट क्लब ने शहवाज क्रिकेट क्लब को पांच विकेट से पराजित कर दिया। दूसरे तरफ ग्राउंड नंबर – 2 (सैंडिस कंपाउंड का बाहरी मैदान) पर खरमनचक क्रिकेट क्लब ने लूसीड क्रिकेट क्लब को आठ विकेट से हरा दिया। खराब मौसम की वजह से अंपायर ने निर्धारित 30 ओवर के दोनों मैचों को घटाकर 25 ओवर कर दिया।

खंजरपुर सीसी के अभिषेक की शानदार बैटिंग
ग्राउंड नंबर – 1 पर खेले गए मैच में शहवाज क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का निर्णय लिया। शहवाज क्रिकेट क्लब ने 25 ओवर खेलकर सात विकेट के नुकसान पर 117 रन बनाए। फराज ने 27 रन, साकिब ने 21 और साहिल ने नाबाद 16 रन बनाये। गोपी और प्रियांजु ने दो-दो विकेट लिये।

118 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी खंजरपुर क्रिकेट क्लब की टीम 21.3 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर जीत के लिए आवश्यक रन जुटा लिये। अभिषेक ने नाबाद 48 रनों की शानदार पारी खेली। प्रियांजु ने 45 रन बनाए। साहिल, शाहेब, शाहेद्दीन और हुसैन ने क्रमश: एक-एक विकेट लिये। अंपायर की भूमिका धर्मजय और पीयूष ने निभाई। स्कोरर अंकित थे।

खरमनचक सीसी के गौरव व ऋषभ की शानदार गेंदबाजी
दूसरी तरफ ग्राउंड नंबर – 2 पर खेले गए मैच में टॉस लूसीड क्रिकेट क्लब ने जीता और पहले बैटिंग की। पूरी टीम 24 ओवर में 79 रनों पर ही ऑल आउट हो गई। टीम के सारे बल्लेबाज फ्लॉप साबित हुए। खरमनचक क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी में गौरव और ऋषभ सिंह ने क्रमश: तीन-तीन विकेट लिये। प्रीतम ने दो विकेट झटके।

80 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी खरमनचक क्रिकेट क्लब की टीम ने 13.1 ओवर में दो विकेट के नुकसान पर जीत के लिए जरूरी रन आसानी से जुटा लिये। ऋषभ सिंह ने 32, शुभम ने नाबाद 15 और सत्यम ने नाबाद 13 रन बनाए। कादिर और इंतिकाप ने एक-एक विकेट लिये। अंपायर की भूमिका संजय और विवेक ने निभाई। स्कोरर अमन थे।

गुरुवार के मैच
ग्राउंड नंबर-1 : हिंदुस्तान क्रिकेट क्लब बनाम स्टार इलेवन सालेपुर
ग्राउंड नंबर-2 : वीसीसी तेलघी बनाम न्यू स्टार क्रिकेट क्लब

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest Articles

Verified by MonsterInsights