24 C
Patna
Wednesday, February 21, 2024

Muzaffarpur District Cricket League में डायमंड क्रिकेट क्लब व बिहार स्टेट टी20 क्रिकेट एकेडमी विजयी

मुजफ्फरपुर, 10 फरवरी। मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित जिला क्रिकेट लीग के अंतर्गत आज दो मैच खेले गए जिसमें पहले मैच में बिहार स्टेट T20 क्रिकेट अकादमी किड्स ने पुलिस लाइन क्रिकेट अकादमी को 8 विकेट के बड़े अंतर से हरा दिया। आज स्थानीय शुभंकरपुर के खेल मैदान में पुलिस लाइन क्रिकेट अकादमी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 30 ओवर के मैच में 25 ओवर में 127 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। जिसमें पुलिस लाइन क्रिकेट अकादमी के तरफ से सारांश ने 31 शशांक ने 17 एवं अरमान ने नवाद 26 रन बनाए। गेंदबाजी में बिहार स्टेट T20 क्रिकेट अकादमी किड्स के तरफ से मनीष ने 3 प्रियांशु ने तीन नैतिक ने तीन एवं मयंक ने एक विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।

जवाब में खेलने उतरी बिहार स्टेट T20 क्रिकेट अकादमी किड्स की टीम ने दो विकेट के नुकसान पर 15 ओवर में ही जीत के लिए 132 रन बना लिए। बिहार स्टेट T20 क्रिकेट अकादमी किड्स के तरफ से मनीष ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए शानदार 93 रन बनाए वहीं जगन्नाथ ने 10 रनों का योग अपनी टीम के लिए दिया।

गेंदबाजी में पुलिस लाइन करके अकादमी के तरफ से शशांक को एक एवं अरहम को एक विकेट लेने में सफलता हाथ लगी।
आज के मैन ऑफ द मैच बिहार स्टेट T20 क्रिकेट अकादमी किड्स के मनीष को उनके शानदार बल्लेबाजी के लिए दिया गया।
आज के अंपायर विकाश कुमार एवम अकबर थे।

वही अंडर -16 जिला क्रिकेट लीग के एक अहम मैच में डायमंड क्रिकेट क्लब ने आइडियल क्रिकेट एकेडमी को 9 विकेट से हराकर पूर्ण अंक हासिल की।

आज स्थानीय पुलिस लाइन के खेल मैदान में आइडियल क्रिकेट अकादमी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 30 ओवर के मैच में 29 ओवर में सभी विकेट खोकर 82 रन ही बना सकी जिसमें अंकित कुमार ने 22 एवं कनिष्ठ यादव ने 10 रन बनाए गेंदबाजी में पुलिस लाइन क्रिकेट अकादमी के तरफ से आयुष्मान ने तीन यशवर्धन ने दो अयान जैकी ने दो, नितिन यादव रोशन कुमार और मुकुंद को एक-एक विकेट प्राप्त हुआ।

जवाब में खेलने उतरी डायमंड क्रिकेट क्लब की टीम ने 11 ओवर में ही एक विकेट खोकर जीत के लिए 86 रन बना लिए। डायमंड क्रिकेट क्लब के तरफ से मुकुंद ने एक बार फिर शानदार बल्लेबाजी करते हुए शानदार नवाद 39 रन बनाए वहीं अयान जैकी ने नवाद 18 रन अपनी टीम के लिए जोड़े। गेंदबाजी में आइडियल क्रिकेट अकादमी के तरफ से एकमात्र सफलता अमन राज को मिली आज के इस मैच के मैन ऑफ द मैच डायमंड क्रिकेट क्लब के अयान जैकी को दिया गया।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

Verified by MonsterInsights