31 C
Patna
Thursday, September 29, 2022

जेननेक्स क्रिकेट एकेडमी में तीन नये टर्फ विकेट बन कर तैयार

Must read

पटना। अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस राजधानी में चलने वाली जेननेक्स क्रिकेट एकेडमी में तीन नये टर्फ विकेट का निर्माण किया गया है। इस तीन टर्फ विकेट के बन जाने के बाद इस एकेडमी में कुल नौ टर्फ विकेट हो गए हैं। पांच सीमेंटेड विकेट पहले से हैं।

इस जानकारी को देते हुए एकेडमी के कर्ताधर्ता सह बिहार अंडर-16 क्रिकेट टीम के पूर्व कोच सौरभ कुमार उर्फ रॉबिन ने कहा कि जबतक आपके पास बेहतर संसाधन नहीं होंगे तबतक आप खिलाड़ियों को उत्तम अभ्यास नहीं करा पायेंगे। इसी को ध्यान में रखते हुए एकेडमी प्रबंधन हमेशा पहले बेहतर संसाधन उपलब्ध कराने को सोचता है।

उन्होंने कहा कि हमने स्पिन गेंदबाजों के लिए स्पेशल टर्फ विकेट बना रखा है। इस एकेडमी के कर्ताधर्ता सौरभ कुमार बताते हैं कि चालीस हजार स्क्वायर फीट में फैले इस एकेडमी में खिलाड़ियों को दो सत्र में ट्रेनिंग दी जाती है। सुबह में 7 बजे और दोपहर में 1.00 बजे। खिलाड़ी सातों दिनों ट्रेनिंग ले सकते हैं। वे कहते हैं कि हमारा मकसद है कि बिहार के क्रिकेटरों को ऐसी सुविधा दी जाए कि उन्हें अच्छे क्रिकेट सीखने के लिए राज्य से बाहर नहीं जाना पड़े। वे कहते हैं कि हमारी एकेडमी का प्रयास है कि बीच-बीच में इंटरनेशनल क्रिकेटरों को यहां बुला कर बच्चों को बेहतर टिप्स दिया जाए। अगर आपको भी इस एकेडमी में ट्रेनिंग लेनी हैं तो मोबाइल नंबर 9631043100 पर संपर्क कर सकते हैं।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article

error: Content is protected !!