30 C
Patna
Friday, May 24, 2024

बीपीए अध्यक्ष मृत्युंजय तिवारी के नेतृत्व में खिलाड़ियों ने निकाला कैंडिल मार्च

पटना। मोइनुल हक स्टेडियम का ताला खुलवाने सहित अन्य मांगों को लेकर बिहार प्लेयर्स एसोसिएशन (बीपीए) के अध्यक्ष मृत्युंजय तिवारी के नेतृत्व में खिलाड़ियों ने कैंडिल मार्च निकाला। यह कैंडिल मार्च फ्रेजर रोड स्थित युवा आवास से युवा आवास तक गया।

बिहार प्लेयर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि खेल व खिलाड़ियों के प्रति सरकार का उदासीन रवैया खेल प्रतिभा के विकास में बाधक बना हुआ है।

उन्होंने कहा कि दूध पी रहे अधिकारी, माड़ पी रहा खिलाड़ी ऐसे हालात में मुख्यमंत्री जी कहते हैं पदक लाए खिलाड़ी ये कैसे संभव होगा। एक तरफ खिलाड़ियों की नियुक्ति प्रकिया पांच वर्षों से बंद है तो दूसरी तरफ मोइनुल हक स्टेडियम में ताला बंदी है। दोहरी मार झेल रहे हैं राज्य के खिलाड़ी। रोजगार और संसाधनों के अभाव में खिलाड़ियों का भविष्य अंधकारमय हो गया है। इसलिए सड़कों पर खिलाड़ियों को उतरने के लिए मजबूर होना पड़ा है। खिलाड़ी सड़कों पर लगातार आन्दोलन कर रहे हैं कोई सुध नहीं लिया जा रहा है, सरकार खेल से खिलवाड़ कर रही है। सिर्फ लंबी-लंबी बात और घोषणा होती है धरातल पर कुछ नहीं दिखता है। इस दयनीय स्थिति को खत्म कराकर ही रहेंगे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!
Verified by MonsterInsights