30 C
Patna
Tuesday, May 28, 2024

बिहार क्रिकेट चुनाव के नामांकन के दिन का माहौल बयां कर रहे संतोष कुमार झा के इस पोस्ट को पढ़ें

पटना। बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के चुनाव को लेकर काफी गहमागहमी है। बिहार क्रिकेट का हर बड़ा शख्स आज कल मौर्या होटल में नजर आ रहा है। कल रविवार को नामांकन का दिन था। नामांकन स्थल पर के माहौल को बयां किया है बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक संतोष कुमार झा ने। आप भी उसे पढ़ें-

यह अपनों के बीच का चुनाव है
बिहार क्रिकेट एसोसिएशन का 29 सितम्बर को होने वाला चुनाव
बड़ा हीं विहंगम और कौतूहलता से परिपूर्ण दृश्य था , बिहार क्रिकेट एसोसिएशन का 29 सितम्बर को होने वाले चुनाव के लिए 22 सितम्बर को हो रहे नामांकन में नामांकन स्थल का .
होटल मौर्या , दरबार हाल के सामने बिहार के लगभग सभी जिला के वर्तमान और पूर्व संघ के प्रतिनिधि खड़े थे , दो दिन पहले जो एक दुसरे का फोन उठाने में परहेज कर रहे थे , वो आज प्रणाम कर अपने जीत का आशीर्वाद मांग रहे थे.


विगत दिनों में (चुनाव घोषणा से पूर्व) बिहार क्रिकेट के विकाश के लिए एक साथ बैठ कर योजना बनाने वाले, आज अलग- अलग गुट बनाकर चुनाव में भागीदारी की कवायद में जुटे रहे , लेकिन इन सब के बीच जो सबसे प्रभावित करने वाला दृश्य रहा वो यह की हर कोई एक दुसरे से मिलकर ऐसे बात कर रहे थे, जैसे वो किसी चुनाव में नहीं वरन एक दुसरे के सम्मान समारोह में आए है.
पूर्व के कई पुरोधाओं ने भी नामांकन स्थल पर अपनी उपस्थिति कराकर क्रिकेट के प्रति अपने सम्मान को दर्शाया , तो कई नए युवा पदाधिकारी पहली बार चुनाव में अपना नामांकन कर रोमाचित हो रहे थे.
क्रिकेट में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सेवा दे चुके एक वरीय ने कहा कि जो वातावरण और संबंधों की मर्यादा यहां दिख रही है, इससे यह तो तय है की जीत या हार किसी की हो, क्रिकेट की हार नहीं होगी , क्योकि यह अपनों के बीच का चुनाव है।.

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!
Verified by MonsterInsights