30 C
Patna
Friday, May 24, 2024

रणधीर वर्मा अंडर-19 क्रिकेट अंगिका जोन : बांका ने भागलपुर को दी मात

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में भागलपुर जिला क्रिकेट संघ द्वारा अंगिका जोन अंतर्गत सैंडिस कंपाउंड स्टेडियम में आयोजित रणधीर वर्मा अंतर जिला अंडर-19 क्रिकेट प्रतियोगिता के दसवां लीग मुकाबले में गुरुवार को बांका ने भागलपुर को 20 रनों से पराजित किया।

इसी के साथ बांका की टीम अंगिका जॉन में चैंपियन बनी और प्रतियोगिता के नॉकआउट राउंड के लिए क्वालीफाई कर गई। मैच का टॉस बांका ने जीता और पहले बल्लेबाजी करते हुए 27.1 ओवर में 137 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। बल्लेबाजी में राज कपूर ने 39 रन, अलख राज ने 34 रन, विनीत चौधरी ने 23 रन बनाए।

भागलपुर की ओर से गेंदबाजी में रोहित ने 3 विकेट, राजेश भारती व अजय ने क्रमशः दो-दो विकेट, अभिषेक ने एक विकेट लिया। 138 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भागलपुर की टीम 32.2 ओवर में 117 रनों पर ऑल आउट हो गई। बल्लेबाजी में समरजीन आदित्या ने सर्वाधिक 44 रन बनाए। राकेश गुप्ता ने 18 व अमन कुमार सिंह ने 12 रन बनाए। बांका की ओर से गेंदबाजी में विक्रांत में 4 विकेट, सचिन व नवनीत ने क्रमशः तीन-तीन विकेट लिया।

मैच में अंपायरिंग की भूमिका में बीसीए पैनल के अंपायर अमित रंजन (मधुबनी) व मनोहर कुमार (खगड़िया) थे। स्कोरर शिवम कुमार, डिजिटल स्कोरर अंकित अमृत राज थे। पिच क्यूरेटर बीसीए पैनल के देवी शंकर व हिमांशु राय थे।

मौके पर बीसीए टूर्नामेंट कमेटी के चेयरमैन डॉ आनंद कुमार मिश्रा, बीसीए अंगिका जोन के संयोजक सुबीर मुखर्जी उर्फ मामू, भागलपुर जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष अमरेश कुमार, सचिव प्रो मनोज कुमार, कोषाध्यक्ष डॉ जयशंकर ठाकुर, डॉ विश्वनाथ, हेड कोच आलोक कुमार, मो मेहताब मेहंदी, कृष्ण कुमार पांडे उर्फ गुड्डू पांडे, करूण सिंह आदि मौजूद थे।

This image has an empty alt attribute; its file name is Bihar-Cambridge-Cricket-Academy-8.jpeg
This image has an empty alt attribute; its file name is adv-St-Pauls-International-High-School-1-scaled.jpg
This image has an empty alt attribute; its file name is Super-over-Cricket-Club-1024x538.jpg
This image has an empty alt attribute; its file name is adv-Cricketershop.com_-1-1024x576.jpg

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!
Verified by MonsterInsights