32 C
Patna
Tuesday, June 18, 2024

बीसीए सचिव सहित कई खिलाड़ियों ने ईशान किशन के माता-पिता को दी बधाई

पटना। भारतीय टीम में वर्ल्ड कप 2023 के लिए बिहार के लाल व होनहार बाएं हाथ के युवा भारतीय खिलाड़ी ईशान किशन को चयन किया गया है जिसको लेकर बिहार में खुशियों का माहौल बना हुआ है और इसी बीच आज बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव अमित कुमार, प्रभारी सीईओ धर्मवीर पटवर्धन, मीडिया कमेटी के चेयरमैन कृष्णा पटेल सहित कई खिलाड़ियों ने ईशान किशन के पटना स्थित आवास पर जाकर उनके माता-पिता को पुष्पगुच्छ और अंगवस्त्र भेंटकर बधाई दी। जिससे उनके माता-पिता बेहद प्रसन्न हुए और बीसीए के सभी पदाधिकारियों सहित उपस्थित खिलाड़ियों को मुंह मीठा कराया और खिलाड़ियों को इस क्षेत्र में अपना भविष्य बनाने के लिए कड़ी मेहनत के साथ -साथ बेहतर अनुशासन में आगे बढ़ाने के लिए हौसला बढ़ाया।

वहीं बीसीए सचिव अमित कुमार ने ईशान किशन की माताश्री सुचित्रा सिंह और पिताश्री प्रणव पांडे से लंबी वार्तालाप कर बधाई दी और कहा कि हम सभी बिहारवासियों को काफी उम्मीद है कि वर्ल्ड कप से पहले खेले जाने वाले वर्तमान एशिया कप व ऑस्ट्रेलिया टीम के साथ होने वाली सीरीज में ईशान किशन बेहतर से बेहतर प्रदर्शन कर शतक लगाए ताकि वर्ल्ड कप 2023 में जब मैदान पर खेलने के लिए उतरें तो इनका मनोबल सातवें आसमान पर हो और इस आत्मविश्वास के साथ विकेटकीपिंग और बल्लेबाजी करें कि कई नए कीर्तिमान स्थापित कर भारतीय टीम को विश्व विजेता बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएं और देश – प्रदेश का नाम रौशन करें। ईश्वर से कामना करता हूं ऐसे कारनामा करने के लिए आप ईशान किशन के अंदर असीम शक्ति, साहस और सद्बुद्धि प्रदान करने की कृपा बनाए रखें।

सीईओ धर्मवीर पटवर्धन ने अपनी प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि देश के लिए खेलना और वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा बनना बड़े गर्व की बात है और आज ईशान किशन के इस सराहनीय कार्य व उपलब्धि से हम सभी बिहारवासी गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं इसके लिए मैं ईशान किशन के बड़े भाई राज किशन और उनके माता-पिता सहित समस्त परिवार के प्रति आभार प्रकट करता हूं।

जबकि बीसीए मीडिया कमेटी के चेयरमैन कृष्णा पटेल ने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि वर्ल्ड कप 2023 में ईशान किशन कई अद्भुत पारी खेलकर नया कीर्तिमान स्थापित करेंगे।

इस मौके पर युवा समाजसेवी आनंद कुमार, खेल प्रेमी अनंत कुमार, अशोक पटेल, अजीत पटेल, संजीव कुमार, रोहित यादव, स्वराज, अभिषेक, विकास, अमन, हिमांशु, आकाश, विकास कृष्णा, प्रिंस, विनय, अभिमन्यु, सलमान, शान, प्रतीक, सौरभ, टूटू कुमार, सागर, अंबिका, राजकुमार, पृथ्वी, पार्थ सहित अन्य लोग मौजूद थे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!
Verified by MonsterInsights