30 C
Patna
Wednesday, April 24, 2024

धनबाद : क्रिकेटर के बेटे को ब्लड कैंसर, इलाज को चाहिए 20 लाख

धनबाद। धनबाद के पूर्व जिलास्तरीय क्रिकेटर रत्नेश सिंह के 13 साल के बेटे आयुष को ब्लड कैंसर हो गया। पिछले तीन माह से मुंबई के टीएमएच अस्पताल में अपने बेटे का इलाज करा रहे रत्नेश पूरी तरह से टूट चुके हैं। घर की जमा पूंजी खत्म हो गई है। डॉक्टरों ने अगले महीने बो मैरी ट्रांसप्लाट के लिए 20 लाख रुपए का खर्च बताया है। इस मुश्किल घड़ी में रत्नेश को आर्थिक मदद की जरुरत है।

रत्नेश के बेटे आयुष को तीन माह पहले डॉक्टरों ने ब्लड कैंसर की जानकारी दी। इतनी बड़ी बीमारी से पूरा परिवार लड़ रहा है, लेकिन सबसे बड़ी बाधा पैसे की आन पड़ी है। तीन माह रत्नेश ने लगभग 20 लाख रुपए खर्च किये। अब इतने पैसे नहीं कि अगले महीने होने वाले ऑपरेशन का खर्च वहन कर सके।

आयुष के इलाज के लिए शहर से सेलिब्रेटियों ने सोशल मीडिया पर अपील जारी की है। बॉलीवुड डायरेक्टर एक्टर जीशान कादरी ने फेसबुक पर पोस्ट शेयर करते हुए आयुष को मदद के लिए लोगों से आगे आने की अपील की है। मिसेज इंडिया फोटोजेनिक निधि जायसवाल ने भी अपने इमोशनल पोस्ट शेयर कर लोगों से मदद की अपील की है। धनबाद क्रिकेट संघ और पुराना बाजार चेंबर ऑफ कॉमर्स की मदद की पहल कर रहा है। आयुष को मदद करने की चाह रखने वाले 7979093309 पर या फिर धनबाद क्रिकेट संघ के सचिव विनय सिंह से संपर्क कर सकते हैं।
                                                                                                          साभार : दैनिक हिंदुस्तान

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

Verified by MonsterInsights