26 C
Patna
Tuesday, October 4, 2022

धनबाद क्रिकेट संघ ने घोषित की प्लेयरों के रजिस्ट्रेशन की तारीख

Must read

धनबाद। धनबाद क्रिकेट संघ ने सत्र 2019 -20 के लिए रजिस्ट्रेशन की तारीख की घोषणा कर दी है। टीम और खिलाड़ियों का रजिस्ट्रेशन 1 सितंबर से 15 सितंबर तक किया जा सकता है। इसके बाद 16 से 21 सितंबर तक रजिस्ट्रेशन कराने पर 250 रुपये अतिरिक्त विलंब शुल्क देना होगा। शनिवार को होटल रैमसन में धनबाद क्रिकेट संघ की मैनेजिंग कमेटी में यह निर्णय लिया गया। इसके अलावा खिलाड़ियों के अंतर क्लब ट्रांसफर 14-15 सितंबर और 21-22 सितंबर तय किया गया है।

डीसीए का वेलफेयर फंड खुला
धनबाद क्रिकेट संघ ने वेलफेयर फंड का गठन किया है। इसके तहत खिलाड़ी, डीसीए के पदाधिकारी व सदस्य, अंपायर व स्कोरर इसके सदस्य बन सकेंगे। फंड के नियम तय करने के लिए डॉ राजशेखर सिंह की अध्यक्षता में एक कमेटी का गठन किया गया है जिसमें अमरेंद्र कुमार सिन्हा, अनूप झा, मनोज कुमार सिन्हा और सुनील कुमार सिंह शामिल हैं।

डीसीए इस फंड से अंपायर शशि सिंह को 25 हजार रुपये की आर्थिक मदद देगी जिनका सीएमसी वेल्लोर में इलाज चल रहा है। धनबाद क्रिकेट संघ ने मुंबई में इलाजरत आयुष की मदद के लिए मिले जनसमर्थन की प्रशंसा करते हुए उनके प्रति आभार जताया है। बैठक में सदस्यों ने डीसीए के जावेद इकबाल खान के भाई गयास अहमद खान के निधन पर दो मिनट का मौन रख दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।

बैठक में अध्यक्ष मनोज कुमार, महासचिव विनय कुमार सिंह के अलावा रविजीत सिंह डंग, ललित जगनानी, राजशेखर सिंह, राजन सिन्हा, इंद्रजीत सिंह, बीएच खान, संजीव राणा, सुनील कुमार, जावेद इक़बाल खान, महेश चंद्र गोराई आदि उपस्थित थे।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article

error: Content is protected !!