29 C
Patna
Monday, May 20, 2024

बिहार क्रिकेट : विजय हजारे और वीनू मांकड़ के लिए चल रहे ट्रायल प्रक्रिया पर लगी रोक

पटना। बीसीसीआई के द्वारा आयोजित विजय हजारे और वीनू मांकड़ क्रिकेट टूर्नामेंट में भाग लेने वाली टीम के लिए चल रहे ट्रायल प्रक्रिया पर रोक लगा दी गयी है। सुप्रीम कोर्ट के द्वारा नियुक्त प्रसाशको की समिति के द्वारा बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के लिए गठित तीन सदस्यीय सुपरवाइजरी कमेटी के निर्देश पर ट्रायल को रोकने का निर्णय लिया गया। प्राप्त निर्देश के अनुसार राष्ट्रीय स्तर के चयनकर्ताओं के द्वारा ट्रायल लिए जाने के बाद टीम का चयन किया जायेगा। आगे होने वाले ट्रायल की तिथि, स्थान और समय की घोषणा बाद में की जाएगी। यह आदेश बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के सीईओ के निर्देश पर जारी की गई है। खेलढाबा.कॉम ने इस खबर को सबसे पहले चलाया था।

इधर सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार आगामी 17 व 18 सितंबर को विजय हजारे ट्रॉफी वनडे क्रिकेट टूर्नामेंट में भाग लेने वाली बिहार टीम का चयन ऊर्जा स्टेडियम में किया जायेगा। सूत्र ने बताया कि पिछले साल बोर्ड मैच खेले प्लेयर तो रहेंगे ही साथ ही हर जिला से पांच-पांच प्लेयरों का लिस्ट जिलों से मांगा जायेग

renu gils hostel adv new

वर्तमान में समय विजय हजारे ट्रॉफी वनडे टूर्नामेंट में बिहार टीम की चयन प्रक्रिया अंतिम दौर में था जबकि अंडर-19 व अंडर-16 टीम की चयन प्रक्रिया चल रही थी। टीम चयन को लेकर कई शिकायतें मिल रही थीं। गौरतलब है कि बिहार क्रिकेट के लिए बीसीसीआई ने सुपरवाइजरी कमेटी गठित की जो पिछले पांच दिनों से पटना में है और सारी बातों का अध्ययन कर रही है।
इधर वोटर लिस्ट को लेकर भी बिहार क्रिकेट में संशय कायम है। क्या होगा, कैसा वोटरलिस्ट पब्लिश होगा पता नहीं। कोई कह रहा है कि 18.2.17 वाला वोटरलिस्ट रहेगा तो कोई कुछ और बता रहा है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!
Verified by MonsterInsights