25 C
Patna
Wednesday, December 7, 2022

बीसीए अध्यक्ष की अपील के बाद जिला संघों ने कर दी यह मांग

Must read

पटना। बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी द्वारा जिला क्रिकेट संघ से की गई अपील के बाद बीसीए/डीसीए के इंटरनल व्हाटशएप ग्रुप पर जिला संघों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

जिला संघ के पदाधिकारियों द्वारा दी गई प्रतिक्रिया में कहा गया है कि बीसीए अध्यक्ष ने अपने पत्र में लिखा है कि दिनांक-25/03/2022 के आम सभा में GOPALGANG जिला संघ के जिला प्रतिनिधि
और पूर्वी चंपारण जिला संघ (MOTIHARI जिला संघ) के जिला प्रतिनिधि के द्वारा लाये गये संविधान संशोधन के प्रस्ताव पर यह कहा कि पूर्ण सदस्यों (FULL MEMBER) की संख्या बढ़ाने पर तत्काल प्रभाव से रोक लगाने की बात की है।

FULL MEMBER तो महोदय 38 ही है यानि की 38 जिला। आप जिला नहीं बढ़ा सकते नहीं सकते हैं। यह आपके कार्यक्षेत्र में नहीं आता है। इसके अलावा आपने BCA के संविधान में बहुत सारी संशोधन किये है जो कि BCA के आने वाले समय में घातक है।

जिला संघ के पदाधिकारियों ने अध्यक्ष से मांग की है कि आप पूरे संविधान को संशोधन के पहले एक बार पुनः HOUSE के सामने लायें। जिला संघों के पदाधिकारियों ने अध्यक्ष पर सवालिया निशान लगाते हुए कहा है कि अगर आपकी नियत सही थी तो आप ने करीब 8 महीनों तक क्यों इंतजार किया?

आप ने अभी तक I.G Registration में Supreme Court में संविधान वापसी के लिये क्यों नहीं Affidavit दिया? आप के इस पत्र से साबित हो गया है की आप और आपके कुछ लोग B.C.A पर कब्जा करने की नियत से चुप-चाप ढंग से संविधान का संशोधन कराना चाहते थे।

आप पत्र के द्वारा जिला संघ को आश्वासन देते हैं और Supreme Court में BCA के संविधान में संशोधन के लिये 18/10/2022 को Mention कराकर Supreme Court में 4/11/2022 को सुनवाई के लिये Date लिये हैं। जिला संघ के पदाधिकारियों का कहना है कि आपकी करनी और कथनी में बहुत फर्क है।

खेलढाबा को इन विषयों से कोई लेना-देना नहीं है लेकिन बीसीए में पत्र रूपी संवाद का खेल आखिर कब तक चलते रहेगा?

 

 

 

 

 

 







More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article