28 C
Patna
Saturday, October 19, 2024

फिस्टबॉल चैंपियनशिप : बिहार की महिला टीम सेमीफाइनल में

जहानाबाद। फिस्टबॉल एसोसिएशन ऑफ बिहार के बैनर तले जहानाबाद के कुरमा संस्कृति स्कूल में चल रही 12वीं जूनियर नेशनल चैंपियनशिप एवं 6वी फेडरेशन कप फिस्ट बॉल राष्टीय चैंपियनशिप के दूसरे दिन काफी कड़ा संघर्ष देखने को मिला और बिहार की महिला सीनियर टीम सेमीफाइनल में प्रवेश की।

दूसरे दिन के मैच का उद्घाटन फिस्ट बॉल फेडरेशन ऑफ इंडिया के प्रेसिडेंट कर्म सिंह कर्मा के द्वारा किया गया। फिस्ट बॉल फेडरेशन ऑफ इंडिया के जनरल सेक्रेटरी टी वाला विनायकम, चेयरमैन फिस्ट बॉल एसोसिएशन ऑफ़ बिहार शंकर कुमार शर्मा मौजूद थे। यह जानकारी बिहार फीस्ट बॉल एसोसिएशन के जनरल सेक्रेटरी अमरेश कुमार ने दी।

शनिवार को खेले गए मुकाबले का परिणाम

बालक वर्ग : तमिलनाडु ने तेलंगाना को 2-0,  दिल्ली ने बिहार को 2-0, तेलंगाना ने राजस्थान को 2-1 वहीं बालिका वर्ग में तमिलनाडु ने तेलंगाना को 2-0, हिमाचल प्रदेश ने बिहार को 2-0, तमिलनाडु ने दिल्ली को 2-0, केरला ने बिहार को 2-0 से हराया।

फेडरेशन कप :  हिमाचल प्रदेश ने दिल्ली को, तमिलनाडु ने चंडीगढ़, तेलंगाना ने राजस्थान को 3-1, उत्तर प्रदेश ने बिहार को 2-0 से हराया। महिला वर्ग में बिहार ने हरियाणा को 2-0, यूपी ने तेलंगाना को 2-0, चंडीगढ़ ने यूपी को 2-0, बिहार ने बंगाल को 2-0, तमिलनाडु ने हरियाणा को 2-0, तमिलनाडु ने वेस्ट बंगाल को 2-0, तमिलनाडु ने बिहार को 2-0 से हराया। मैच संचालक की भूमिका में फिस्टबॉल टेक्निकल कमेटी के चीफ रंजीत, जयराज, दिवेश, संतोष, मिस्टर चक्रपाणि, अतुल, अमर ठाकुर, शनिल शामिल हैं।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest Articles

Verified by MonsterInsights